The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'सूर्या 42' का बजट उनकी बाकी फिल्मों से तीन गुना ज़्यादा

ये पैन इंडिया फिल्म होगी.

post-main-image
सूर्या, कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में.

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

# 'ज़्विगाटो' को मिले रिस्पॉन्स पर डायरेक्टर नंदिता का बयान

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' को ऑडिएंस का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई नहीं की. नंदिता ने अब इन रिस्पॉन्स पर बात की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ''ये हफ्ता इमोशंस के रोलर कोस्टर राइड जैसा रहा. 'ज़्विगाटो' जब से रिलीज़ हुई मुझे इसके फीडबैक और इससे जुड़े मैसेज लगातार आ रहे हैं. ये बस फिल्म को पसंद किए जाने वाले मैसेज नहीं है. बल्कि इसकी वजह से लोगों ने उन चीज़ों पर ध्यान देना शुरू किया है जिसे वो पहले इग्नोर करते थे. कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म बहुत रियल, बहुत हैवी और बिल्कुल ड्रमैटिक नहीं लगी.''

# 08 अप्रैल को आएगा अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का टीज़र

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का  काफी बज़ है. इसके टीज़र को लेकर न्यू अपडेट है. अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर इसका टीज़र रिलीज़ किया जाएगा. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'पुष्पा 2' अगले साल तक रिलीज़ की जा सकती है.

# 'एनिमल' के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग करेंगे रणबीर

रणबीर कपूर और बॉबी देओल जल्द ही 'एनिमल' के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे. संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जा रही है. ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होने वाली है. जिसमें तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी होंगी. फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ की जा सकती है.

# शांतनु माहेश्वरी की सीरीज़ 'टूथ परी' का फर्स्ट लुक आया

शांतनु माहेश्वरी और Tanya Maniktala की सीरीज़ 'टूथ परी' का फर्स्ट टीज़र आ गया. ये वैम्पायर और ह्यूमन्स की कहानी होगी. ये उनके बीच की लव स्टोरी होगी. कोलकाता में सेट इस स्टोरी में शांतनु ह्यूमन और Tanya वैम्पायर बनी हैं. इसे 20 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

# 'सूर्या 42' का बजट उनकी बाकी फिल्मों से तीन गुना ज़्यादा

सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'सूर्या 42' का प्रमोशन शुरू हो चुका है. Gnanavel Raja की प्रड्यूस की हुई ये पैन इंडिया फिल्म होगी. फिल्म का बजट सूर्या की बाकी फिल्मों से तीन गुना ज़्यादा है. प्रड्यूसर ने बताया, ''फिल्म का मोशन पोस्टर देखकर मैं समझ गया था कि ये नॉर्मल फिल्म नहीं है. इसका बजट बहुत ज़्यादा होने वाला है.'' रिपोर्ट्स के मुताबिक बजट का एक बड़ा हिस्सा फिल्म के प्रमोशन पर खर्च किया जाएगा

# संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' ठंडे बस्ते में चली गई?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' ठंडे बस्ते में चली गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक फिल्म का बजट काफी ज़्यादा है. इसलिए फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर काम बंद कर दिया गया है. खबर ये भी है कि संजय लीला भंसाली अब सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं.

#श्रद्धा की 'स्त्री 2' में दिखेंगे 'भेड़िया' वाले वरुण धवन

हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें वरुण धवन का कैमियो होगा. वरुण इस फिल्म में अपने 'भेड़िया' वाले रोल में नज़र आएंगे. इस साल जुलाई से ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

# सलमान के घर के बाहर फैन्स के आने की मनाही

सलमान खान के नाम एक धमकी भरा ई-मेल आया था. जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी. इसी सिक्योरिटी के चलते सलमान खान के घर के बाहर उनके फैन्स को आने या खड़े होने की मनाही है. पीटीआई न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक सिक्योरिटी की वजह से सलमान खान कुछ दिनों तक अपने घर के बाहर अपने फैन्स को वेव करने नहीं आएंगे. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: एटली की 'जवान' में शाहरुख खान का डबल रोल, दीपिका, संजय का स्पेशल रोल