The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

यश ने 'रामायण' को प्रड्यूस करने पर क्या बोला?

पहले खबर थी कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में यश रावण का रोल प्ले करेंगे. मगर बाद में खबर आई कि वो फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं.

post-main-image
यश की अगली फिल्म 'टॉक्सिक' होने वाली है. जिसमें शाहरुख खान के कैमियो होने की खबरें हैं.

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां मिलेगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी और ज़रूरी खबरें.

# यश ने 'रामायण' को प्रड्यूस करने पर क्या बोला?

नितेश तिवारी की 'रामायण' को यश प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इसे प्रोड्यूस करने पर यश बोले, ''मैं हमेशा से ऐसी फिल्म बनाना चाहता था जो इंडिया को ग्लोबल तरीके से रिप्रेजेंट करे. हमने बहुत सारे प्रोजेक्ट्स के बारे में सोचा. इसी बीच रामायण का ये आइडिया आया. रामायण सब्जेक्ट भी मेरे दिल के करीब है. इस फिल्म का को-प्रोड्यूसर होकर हम कुछ ऐसा बनाने जा रहे हैं जो पूरी दुनिया को आकर्षित करेगा.''

# 01 मई को आएगा 'पुष्पा 2' का पहला गाना

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के पहले गाने का टीज़र आ गया है. जिसे एक डांस नंबर बताया जा रहा है. मेकर्स ने गाने का प्रोमो शेयर किया है. जिसमें बैकग्राउंड में 'पुष्पा, पुष्पा' की आवाज़ आ रही है. पूरा गाना 01 मई को आएगा.

#अमिताभ ने शुरू की KBC 16 की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है. अपने ब्लॉग पोस्ट में उन्होंने इस बात को कंफर्म किया. शो का प्रोमो भी सोनी टीवी ने शेयर कर दिया है. 26 अप्रैल से शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं.

#महादेव बेटलिंग ऐप में तमन्ना भाटिया का नाम

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को 2023 में हुए आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़े मामले में समन​ किया गया है. तमन्ना को महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश दिया है​. महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर मैच की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए तमन्ना को बुलाया है.

# करण की स्पाय कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म करण जौहर के साथ होने वाली है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर और गुनीत मोंगा साथ मिलकर एक स्पाय कॉमेडी फिल्म बनाने वाले हैं. जिसमें आयुष्मान खुराना को कास्ट किया जाएगा. कुछ महीनों बाद ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

#अगस्त नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय की भांजी सिमर

अक्षय कुमार बहन अल्का भाटिया के बेटी सिमर भाटिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक वो अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ अपना डेब्यू करेंगी. वो श्रीराम राघवन की इक्कीस में दिखेंगी. खबर है कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.