The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फोटोग्राफरों ने सारा अली खान को धक्का दिया, उनका रिएक्शन दिल जीत लेगा

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मीडिया वालों से फोटो खिंचवाने से मना करती दिख रही हैं. क्योंकि उन्हें एक फोटोग्राफर ने धक्का मार दिया था.

post-main-image
सारा अली खान को धक्का दिए जाने वाले वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मीडिया वालों से फोटो खिंचवाने से मना करती दिख रही हैं. क्योंकि उन्हें एक फोटोग्राफर ने धक्का मार दिया था.

इंस्टाग्राम पर फैल रहे इस वीडियो में सारा अली खान किसी दफ्तर से निकलती दिख रही हैं. फोटोग्राफर लोग उनके इंतज़ार में बाहर खड़े थे. सारा हंसी-खुंशी मुस्कुराती हुई बाहर निकलीं, तभी एक फोटोग्राफर ने उन्हें धक्का मार दिया. इस घटना के बाद सारा का एक्सप्रेशन बदल गया. वो गंभीर और विचलित दिखने लगीं. वो अपनी कार में बैठनी लगीं, तो मीडिया वालों ने पोज़ करने के लिए कहा. इसके जवाब में सारा ने कहा-

”नहीं. आप लोग धक्का मारते हो.”

इसके बाद वो गाड़ी में बैठकर निकल गईं. ऐसा संभव है कि फोटो लेने के लिए मची आपाधापी में फोटोग्राफरों से गलती से सारा को धक्का लग गया हो. सारा अली खान पिछले दिनों अपनी स्पॉट गर्ल के साथ एक प्रैंक करने को लेकर चर्चाओं में थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने फैंस ने पूछा कि उन्होंने सबसे बुरा प्रैंक किसके साथ किया है. इसके जवाब में सारा ने एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें वो अपनी स्पॉट गर्ल झारू के साथ नज़र आ रही थीं. दोनों लोग स्विमिंग पूल के किनारे फोटो खिंचा रहे थे. इसी बीच सारा ने झारू को पूल में धक्का दे दिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना पड़ा था. लोगों ने कहा कि उस महिला के साथ कुछ भी हादसा हो सकता था. कुछ लोगों ने उसे अन-फनी करार दिया.

सारा अली खान इन दिनों फिल्म ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. पवन कृपलानी डायरेक्टेड इस फिल्म में विक्रांत मैस्सी और चित्रांगदा सिंह नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा सारा वो लक्ष्मण उतेकर डायरेक्टेड अनाम फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विकी कौशल और शारिब हाशमी जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं.

 

वीडियो देखें: