The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रियंका चोपड़ा ने कहा: 'मुझे इंडस्ट्री में किनारे लगाया जा रहा था', कंगना ने करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा दिया

प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री पॉलिटिक्स से उकता गई थीं.

post-main-image
'सिटाडेल' में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं. अब वो हॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं. उनकी छवि ग्लोबल स्टार की हो गई है. प्राइम के शो 'सिटाडेल' के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में और इजाफा हुआ है. इस पर बड़ी चर्चाएं हुईं कि प्रियंका बॉलीवुड छोड़कर क्यों चली गईं? उनका करियर भी अच्छा चल रहा था. टॉप की कुछ बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेज में उनका नाम लिया जाता था. अब इन सब पर प्रियंका ने खुद बात की है. उन्होंने खुलासा किया है कि वो बॉलीवुड में मिल रहे काम से खुश नहीं थीं. ये खुलासा उन्होंने डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट में किया है.

प्रियंका ने बताया है, उन्होंने यूएस में काम की तलाश क्यों शुरू की? जब वो विशाल भारद्वाज की फिल्म 'सात खून माफ' की शूटिंग कर रही थी. उस समय देसी हिट्स की अंजुला अचारिया ने कॉल किया. उनसे पूछा गया कि क्या उनकी यूएस में म्यूजिक करियर को लेकर कोई दिलचस्पी है?

प्रियंका उस समय बॉलीवुड के बाहर करियर की तलाश कर रही थीं. ऐसा क्यों था? बकौल प्रियंका:

मुझे इंडस्ट्री में किनारे लगाया जा रहा था. लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे. मुझे लोगों से शिकायत थी. मैं इस तरह के गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं. इंडस्ट्री पॉलिटिक्स से मैं उकता गई थी. मैंने कहा मुझे ब्रेक चाहिए.

आगे प्रियंका ने कहती हैं:

इस म्यूजिक वाली चीज़ ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया. मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें नहीं करना चाहती थी. इसके लिए मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी. इसके लिए मुझे भीख मांगनी पड़ती. और तब तक मैं ठीकठाक काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि ये सब करना चाहिए. तो जब गाने का ऑफर मिला, मैंने कहा कि कुछ भी हो, अमेरिका जा रही हूं बस.

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी. 2012 में उन्होंने अपना पहला इंग्लिश गाना इन माय सिटी लॉन्च किया था. प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड छोड़ने पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने तीन ट्वीट्स की थ्रेड में इसके लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहराया है. कंगना ने ट्वीट किया:

प्रियंका का बॉलीवुड के बारे में कहना है कि लोगों ने उनके खिलाफ गुट बना लिया था. उन्हें बुली किया और फिल्म इंडस्ट्री से निकाल दिया. जिस महिला ने अपने दम पर सब हासिल किया, उसे भारत छोड़ने को मजबूर कर दिया गया. हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था.

कंगना ने आगे लिखा:

मीडिया ने करण जौहर के साथ प्रियंका के मनमुटाव के बारे में खूब लिखा क्योंकि शाहरुख के साथ उनकी दोस्ती थी. हमेशा से ही ऐसे आउटसाइडर्स की तलाश में रहने वाले मूवी माफिया को प्रियंका चोपड़ा के रूप में सही पंचिंग बैग मिल गया. उन्हें इस हद तक हैरेस किया गया कि भारत छोड़कर ही जाना पड़ा.

कंगना ने सारा ठीकरा करण जौहर पर फोड़ते हुए लिखा:

इस अप्रिय, ईर्ष्यालु, मीन और टॉक्सिक व्यक्ति को फिल्म इंडस्ट्री के कल्चर और एनवायरमेंट को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री अमिताभ बच्चन या शाहरुख जैसे आउटसाइडर्स के दिनों में बाहरी लोगों के लिए बिल्कुल भी ऐसी नहीं थी. इस आदमी के गैंग और पीआर माफिया पर छापा मारा जाना चाहिए और बाहरी लोगों को परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए.

वीडियो: सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत को छोड़ने वाली बात पचा नहीं पा रहे हैं