The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रभास की 'द राजा साब' से उनका लुक लीक हो गया!

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें Prabhas किसी लिफ्ट से बाहर आते दिख रहे हैं.

post-main-image
ये वीडियो 'द राजा साब' के सेट का बताया जा रहा है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी The Raja Saab पर काम कर रहे हैं. ये एक रोमांटिक-हॉरर फिल्म होने वाली है. जिसे  Maruthi डायरेक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि ये 'द राजा साब' के सेट का वीडियो है.

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रभास किसी लिफ्ट से बाहर आते दिख रहे हैं. उनके बाल और दाढ़ी लंबे हैं. कहा जा रहा है कि ये 'द राजा साब' में उनका लुक होने वाला है. ये वीडियो 'द राजा साब' के सेट का बताया जा रहा है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. जहां निधि अग्रवाल के साथ प्रभास फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

Salaar के बाद प्रभास की ये पहली फिल्म होने वाली है. पहले बताया जा रहा था कि 'सलार' के बाद प्रभास, संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' पर काम शुरू करेंगे. मगर इस साल पोंगल पर प्रभास ने 'द राजा साब' अनाउंस कर दी. ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी. इसके पहले पोस्टर में प्रभास के लुक की बात करें तो वो लुंगी पहने नज़र आए थे.

प्रभास ने 'सलार' से पहले फ्लॉप फिल्में दीं. जैसे 'राधे-श्याम', 'आदिपुरुष' और 'साहो'. कहा जा रहा था कि उनकी फिल्म 'सलार' भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई नहीं कर पाएगी. क्योंकि इसका बॉक्स ऑफिस क्लैश शाहरुख की फिल्म 'डंकी' से हुआ था. शाहरुख ने पिछले साल दो मैसिव हिट दी थी. इसलिए 'डंकी' से भी लोगों को काफी उम्मीदें थीं. मगर 'सलार' को पैन इंडिया फिल्म होने का फायदा मिला और इसने बढ़िया कमाई कर डाली.

अब 'द राजा साब' से भी फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. ये एक अलग जॉनर की फिल्म है. प्रभास अपनी फिल्मोग्राफी में कुछ एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं. इसलिए भी जनता उत्साहित है कि वो इसे किस तरह कैमरे पर निभाते हैं. इस फिल्म से फारिग होने के बाद ही प्रभास, संदीप रेड्डी वाली 'स्पिरिट' पर काम चालू करेंगे. जिसमें उनका रोल एक पुलिसवाले का होगा.

प्रभास की एक और फिल्म है जिसे लेकर काफी बज़ बना हुआ है. वो नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नज़र आने वाले हैं. मगर फिल्म की रिलीज़ लगातार पोस्टपोन होती जा रही है. पहले इसे इस साल जनवरी में रिलीज़ किया जाना था. मगर अब ये 09 मई को रिलीज़ के लिए शेड्यूल है. मगर इसी दिन लोकसभा इलेक्शन्स भी हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक बार फिर से पोस्टपोन हो सकती है. हालांकि अभी तक इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.