The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'बाहुबली' के बाद प्रभास-अनुष्का फिर से एक साथ दिखाई देंगे

'तारक मेहता' शो में नट्टू काका के रोल से लेकर RK\RKAY का ट्रेलर तक. पढ़िए सिनेमा से जुड़ी लेटेस्टे अपडेट्स.

post-main-image
प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया है.

सिनेमा से जुड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं. माही विज और जय भानुशाली को किसने दी जान से मारने की धमकी. 'बाहुबली' वाले प्रभास और अनुष्का शेट्टी किस फिल्म में साथ दिखाई देंगे और गौहर खान को आखिर क्यों नहीं मिला  'स्लमडॉग मिलेनियर' में रोल.

# पासपोर्ट की वापसी के लिए अदालत पहुंचे आर्यन खान

आर्यन खान ने 30 जून को कोर्ट में  एक याचिका दायर की. जिसमें उन्होंने उनका पासपोर्ट वापिस किए जाने का आग्रह किया. अदालत ने उनके आग्रह पर सुनवाई करते हुए एनसीबी को जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं. अगली सुनवाई 13 जुलाई को होगी.

#रजत कपूर की RK\RKAY का ट्रेलर आया

रजत कपूर की फिल्म RK\RKAY का ट्रेलर आ गया. इस फिल्म से मल्लिका शेरावत बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. कहानी एक ऐसे फिल्म मेकर की है जिसकी बनाई फिल्म से हीरो ही गायब हो जाता है. 

मूवी 22 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी.

# माही विज-जय भानुशाली को जान से मारने की धमकी मिली

पॉपुलर एक्टर माही विज और जय भानुशाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. शिकायत के बाद कुक को गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में ज़मानत पर रिहा किया गया. कुक ने उन्हें खंजर घोंपने की धमकी दी थी.

# प्रभास और अनुष्का शेट्टी रोमांटिक फिल्म में दिखेंगे साथ

प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने 'बाहुबली', 'मिर्ची' और 'बिल्ला' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. मगर 'बाहुबली' के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया. अब खबर है कि दोनों DVV Danayya की प्रड्यूस की हुई फिल्म में साथ दिखेंगे. टॉलीवुड डॉट नेट की खबर के मुताबिक ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. जिसमें अनुष्का के अलावा दो और लीड एक्ट्रेस होंगी. फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है. इस साल दशहरे पर मेकर्स इसकी अनाउंसमेंट कर देंगे.

# 'डॉक्टर जी' से आयुष्मान का लुक आया

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' से उनका दूसरा लुक रिवील हो गया. डॉक्टर्स डे के दिन जंगली पिक्चर्स ने आयुष्मान की एक तस्वीर शेयर की. 

मू्वी में रकुल प्रीत सिंह और शैफाली शाह दिखेंगी.

# 'तारक मेहता' में नट्टू काका बनेंगे किरण भट्ट

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले एक्टर घनश्याम नायक की डेथ हो गई थी. मेकर्स को अब उनका रिप्लेसमेंट मिल गया है. उनका किरदार अब गुजराती इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर किरण भट्ट निभाएंगे.

# गौहर को सुंदरता की वजह से छोड़नी पड़ी 'स्लमडॉग मिलेनियर'

गौहर खान ने रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के लिए पांच राउंड के ऑडिशन दिए थे. डायरेक्टर डैनी बॉयल को उनका काम बहुत पसंद भी था. मगर गौहर की सुंदरता की वजह से उन्हें ये फिल्म नहीं दी गई. क्योंकि मेकर्स उन्हें स्लम में रहने वालों जैसा नहीं दिखा सकते थे. गौहर ने कहा कि उन्हें उनकी सुदंरता की वजह से कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया .

दी सिनेमा शो: अक्षय, परेश, सुनील की हेरा फेरी के थर्ड पार्ट की अनाउंसमेंट जल्द होगी