The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'सिंघम अगेन' के सेट से दीपिका की तस्वीर वायरल

वायरल फोटोज़ में दीपिका पुलिस की वर्दी में नज़र आ रही हैं. साथ में रोहित शेट्टी भी दिख रहे हैं.

post-main-image
'सिंघम अगेन' के सेट से वायरल फोटो में दीपिका और रोहित शेट्टी

'इंडियन 2' से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया,  250-300 करोड़ में बिके 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स, शाहरुख-सुहाना की 'किंग' का हीरो बदला. सिनेमा की दुनिया में आज जो भी घटा, सब यहां पता चलेगा.

# 'इंडियन 2' से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक पोस्टर आ गया है. पोस्टर में सिद्धार्थ रेड एंड वाइट कलर की चेक शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. ये 1996 में आई कमल हासन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है. इसे भी ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर शंकर बना रहे हैं.

# लारा दत्ता और जिमी शेरगिल की 'रणनीति' का ट्रेलर आया

लारा दत्ता और जिमी शेरगिल की सीरीज़ 'रणनीति-बालाकोट एंड बियोंड' का ट्रेलर आ गया है. ये एक वॉर ड्रामा है, जो 26 जनवरी 2019 को हुई बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित बताया जा रहा है. सीरीज़ में आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

# 'सिंघम अगेन' के सेट से दीपिका की तस्वीर वायरल

दीपिका पादुकोण आजकल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिज़ी है. हाल ही में सेट से उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो पुलिस की वर्दी में नज़र आ रही हैं. 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

# 250-300 करोड़ में बिके 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं.  ये राइट्स 250 करोड़ रुपए की बेस प्राइस में बेचे गए हैं. ये रकम बढ़कर 300 करोड़ भी हो सकती है. यानी फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करती है तो ये नंबर 300 करोड़ पर जाएगा. वरना नेटफ्लिक्स को ये फिल्म 250 करोड़ में मिलेगी.  

# शाहरुख-सुहाना की 'किंग' का हीरो बदला

पिछले कई महीनों से शाहरुख़ खान और सुहाना खान की फिल्म 'किंग' को लेकर चर्चा चल रही थी. कहा जा रहा था कि ये सुहाना खान की फिल्म होगी. जिसमें शाहरुख का एक्स्टेंडेड कैमिओ होगा. मगर अब पता चला है कि 'किंग' सुहाना की नहीं बल्कि शाहरुख की फुल फ्लेज्ड फिल्म होगी. शाहरुख मेन रोल में होंगे और सुहाना खान सेकेंड लीड में नज़र आएंगी.

# 'खलनायक 2' की कास्टिंग शुरू हुई

सुभाष घई ने अपनी फिल्म 'खलनायक 2' की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा कर लिया है. इंडिया टुडे में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि सुभाष गई फिल्म में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, यश और अल्लू अर्जुन को कंसीडर कर रहे हैं. 'खलनायक 2' 1993 में आई संजय दत्त की फिल्म खलनायक का सीक्वल होगी.