The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"शाहरुख़ के बारे में सवालों के जवाब दे-देकर थक गई हूं"

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, वो अपनी बेटी कावेरी और शाहरुख़ के बेटे आर्यन को 'कभी हां कभी ना' के रीमेक में देखना चाहेंगी.

post-main-image
'कभी हां कभी ना' को तीस साल पूरे हो गए हैं

बॉबी देओल ने आर्यन खान की फिल्म ‘स्टारडम’ की शूटिंग पूरी कर ली है, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, वो शाहरुख़ के बारे में जवाब देकर थक गई हैं, क्रिस हैम्सवर्थ की फिल्म 'फ्युरिओसा: ए मैड मैक्स सागा' की रिलीज़ डेट आ गई है. सिनेमा की दुनिया में दिन -भर क्या हलचल रही, ये जानने के एकदम सही जगह पधारे हैं आप. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी तमाम खबरें:

# 'फ्लाई मी टू द मून' का ट्रेलर आया

स्कारलेट जॉनसन और चैनिंग टेटम की फिल्म 'फ्लाई मी टू द मून' का पहला ट्रेलर आ गया है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो नासा के 1969 अपोलो 11 मून मिशन को बैकड्रॉप में रखकर बनाई गई है. फिल्म को ग्रेग बेरलान्ति ने डायरेक्ट किया है.

# 'फ्युरिओसा' की रिलीज़ डेट आ गई है

क्रिस हैम्सवर्थ की फिल्म 'फ्युरिओसा: ए मैड मैक्स सागा' 23 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यूएस में ये फिल्म 24 मई को रिलीज़ होगी. रिलीज़ से पहले फिल्म का नया पोस्टर आया है. ये एक एक्शन फिल्म है जिसे जॉर्ज मिलर ने डायरेक्ट किया है.

# गुरिंदर चड्ढा की फिल्म में नहीं होंगी आलिया

बीते दिनों खबरें आई कि गुरिंदर चड्ढा डिज़्नी के लिए एक म्यूज़िकल फिल्म बना रही हैं जिसमें आलिया भट्ट नज़र आएंगी. अब खुद गुरिंदर चड्ढा ने ट्वीट कर के इन रिपोर्ट्स को गलत बताया है उन्होंने लिखा, " ये खबर सच नहीं है. मुझे नहीं पता ये कैसे शुरू हुआ. मैं आलिया भट्ट से मिली ज़रूर थी लेकिन वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए था."

# बॉबी देओल ने 'स्टारडम' को शूटिंग पूरी की

इंडिया टुडे की ख़बर के मुताबिक़, बॉबी देओल ने वेब सीरीज़ 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है. अब वो डबिंग की तैयारी कर रहे हैं. 'स्टारडम' से आर्यन खान डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.  इसे शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है.

#  "शाहरुख़ के बारे में सवालों के जवाब दे-देकर थक गई हूं"

कभी हां कभी ना' फेम सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही में ज़ूम को एक इंटरव्यू दिया. जब उनसे पूछा गया कि उनकी कल्ट फिल्म 'कभी हां कभी ना' के रीमेक की ड्रीम कास्टिंग क्या होगी. इस पर उन्होंने कहा, वो अपनी बेटी कावेरी और शाहरुख़ के बेटे आर्यन को उस रीमेक में देखना चाहेंगी. इस दौरान सुचित्रा ने ये भी कहा कि वो शाहरुख़ खान के बारे में सवालों के जवाब दे-देकर थक गई हैं.