The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"मेरे गाने का रीमिक्स रिलीज़ करने से पांच मिनट पहले मुझे बताया गया"

Crew में अपने गाने 'चोली के पीछे क्या है' के रीमिक्स से नाराज़ हैं ईला अरुण

post-main-image
ओरिजिनल गाना अल्का यागनिक और ईला अरुण ने गया था

दिलजीत की फिल्म ‘चमकीला’ का ट्रेलर कब आएगा, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अली अब्बास ज़फर ने किया है वॉइस ओवर, ‘चोली के पीछे’ के रीमिक्स से क्यों नाराज़ हैं ईला अरुण? सिनेमा से जुडी कोई भी खबर मिस नहीं करना चाहते हैं तो नीचे स्क्रॉल कीजिए.

# पॉलिटिक्स जॉइन करना चाहती हैं सारा अली खान!

अनुभव सिंह बस्सी को दिए एक इंटरव्यू में जब सारा अली खान से ये सवाल किया गया कि क्या वो कभी पॉलिटिक्स में जाना चाहती हैं. इसका जवाब में सारा ने कहा, "हां, कभी ना कभी मैं पॉलिटिक्स ज़रूर जॉइन करना चाहूंगी."

# कल आएगा दिलजीत की फिल्म 'चमकीला' का ट्रेलर

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का ट्रेलर 28 मार्च को रिलीज़ होगा. फिल्म को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है. लेजेंड्री सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बनी ये फिल्म 27 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

# BMCM का ट्रेलर देख सलमान खान क्या बोले?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आ गया है. सलमान खान ने एक्स पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "बड़े मियां छोटे मियां' के लिए बेस्ट ऑफ लक अक्की और टाइगर. ये बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर अच्छा लगा और अली, तुम्हें इससे ‘टाइगर’ और ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड  तोड़ना है. उम्मीद है कि हिंदुस्तान  को आप और आपको हिंदुस्तान ईदी देंगे." सलमान के इस ट्वीट पर अक्षय ने लिखा, " थैंक्यू भाई. टाइगर ज़िंदा था और रहेगा लेकिन उम्मीद है कि BMCM के साथ अली का जादू भी दर्शकों को एंटरटेन कर सके."

# BMCM में अली अब्बास ज़फर का वॉइस ओवर

BMCM का ट्रेलर एक वॉइस ओवर के साथ खुलता है. जिसके बाद फिल्म का विलेन प्रलय खुद को इंट्रोड्यूस करता है. ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, शुरुआत का VO जो फिल्म के प्लॉट को सेट करने का काम करता है वो डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का है.

# "चोली के पीछे" रीमिक्स से नाखुश हूं- ईला अरुण

हाल ही में तबू, करीना कपूर, कृति सैनन की फिल्म 'क्रू' का गाना 'चोली के पीछे' रिलीज़ हुआ. ये 1993 में आई संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'खलायक' के गाने 'चोली के पीछे' का रिक्रिएशन है. ओरिजिनल गाना अल्का यागनिक और ईला अरुण ने गया था. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान ईला ने बताया, "नए गाने से वो बिलकुल खुश नहीं हैं. उन्हें इस रिक्रिएशन के बारे में गाना रिलीज़ होने से 5 मिनट पहले बताया गया."