The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

नानी की फिल्म 'दसरा' तेलुगु में हिट, हिंदी में डिज़ास्टर

फिल्म 'दसरा' की दूसरे दिन की कमाई में काफी गिरावट आई है. मगर फिल्म के पास संभलने का ठीक-ठाक टाइम है.

post-main-image
फिल्म 'दसरा' के एक सीन में नानी.

Nani की पैन इंडिया फिल्म Dasara बॉक्स ऑफिस पे फोड़ रही है. हालांकि फिल्म की कमाई को लेकर बहुत सारी रिपोर्ट्स देखने को मिल रही हैं. इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार फिल्म ने पहले दिन देशभर से 23.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म के मेकर्स ने बताया कि 'दसरा' का फर्स्ट डे वर्ल्डवाइड कलेक्शन रहा 38 करोड़ रुपए. मगर दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट नोट की गई है.

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को 'दसरा' ने देशभर से कमाए हैं 14.50 करोड़ रुपए. हालांकि ये प्रेडिक्ट किया जा रहा था. क्योंकि ये वर्किंग डे था. साथ में IPL भी शुरू हो रहा था. इसलिए ये होना था. 'दसरा' को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी SLV सिनेमाज़ के मुताबिक फिल्म ने दो दिनों में दुनियाभर से 53 करोड़ रुपए का (ग्रॉस) कलेक्शन कर लिया है.  

'दसरा' को लेकर तेलुगु भाषी क्षेत्रों में मजबूत बज़ था. उसका फायदा फिल्म को मिल रहा है. मगर वो फायदा सिर्फ फिल्म के तेलुगु वर्ज़न को ही मिल रहा है. 23.20 करोड़ रुपए के ओपनिंग डे कलेक्शन में से 22.45 करोड़ रुपए तेलुगु वर्ज़न से आए. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने पहले दिन मात्र 53 लाख रुपए कलेक्ट किए. दूसरे दिन भी यही हुआ. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने मात्र 43 लाख रुपए कमाए. यानी फिल्म का हिंदी वर्ज़न डिज़ास्टर साबित होता नज़र आ रहा है. खैर, ओवरऑल 'दसरा' ने दो दिनों में देसी टिकट खिड़की से 37.70 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है.

पॉज़िटिव चीज़ ये कि 'दसरा' गुरुवार को रिलीज़ हुई थी. इसलिए उसे चार दिन लंबा वीकेंड मिला था. दो दिन में फिल्म ने ऑलरेडी 38 करोड़ रुपए बना लिए हैं. शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिलने की उम्मीद है. फिल्म ट्रेड के जानकार लोगों का मानना है कि 'दसरा' अपना पहला वीकेंड 60 से 70 करोड़ रुपए के बीच खत्म करेगी. जो कि अच्छा नंबर है.

'दसरा' को श्रीकांत ओडेला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में नानी के साथ कीर्ति सुरेश, शाइन टॉम चाको, समुतिरकनी और साई कुमार जैसे एक्टर्स ने काम किया है. 

वीडियो: मूवी रिव्यू: कैसी है 'दसरा'?