The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के थिएट्रिकल राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बिके, पूरी इंडस्ट्री में चर्चा

Pushpa 2 को नॉर्थ इंडिया में रिलीज़ करने के लिए Anil Thadani ने जितने पैसे चुकाए हैं, वो किसी भी फिल्म के लिए अनसुनी रकम है. इस डील को लेकर देशभर की फिल्म इंडस्ट्री में बातें हो रही हैं.

post-main-image
'पुष्पा 2' के टीज़र में अल्लू अर्जुन.

Allu Arjun की Pushpa 2 ने मार्केट में शोर मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म की फ्रैंचाइज़ वैल्यू इतनी मजबूत है कि लोग इस फिल्म के लिए मुंहमांगी रकम चुकाने को तैयार हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म के नॉर्थ इंडिया थिएट्रिकल राइट्स के केस में हुआ है. AA फिल्म्स के Anil Thadani ने रिकॉर्ड कीमत देकर 'पुष्पा 2' को नॉर्थ इंडिया में रिलीज़ करने के अधिकार खरीदे हैं. 'पुष्पा 2' के अलावा अनिल ने Devara,  Kalki 2898 AD और Game Changer के भी नॉर्थ इंडिया थिएट्रिकल राइट्स खरीद लिए हैं. अनिल थडानी, एक्ट्रेस Raveena Tandon के पति हैं. उन्हें देश के सबसे बड़े फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स में गिना जाता है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'पुष्पा 2' को नॉर्थ इंडिया में रिलीज़ करने के राइट्स अनिल थडानी ने 200 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. वो अडवांस बेसिस पर. यान आज तक किसी फिल्म के राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं. पैंडेमिक के बाद छोड़िए, पैंडेमिक से पहले भी नहीं. प्री-पैंडेमिक माहौल में 140 से 160 करोड़ रुपए को बहुत बड़ी प्राइस के तौर पर देखा जाता था. 'पुष्पा 2' ने बड़ी मार्जिन से उस आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है. देशभर की फिल्म इंडस्ट्री इस डील के बारे में बात कर रही है.

2021 में आई 'पुष्पा' ने देशभर में तूफान मचा दिया. अल्लू अर्जुन को रातों-रात पैन-इंडिया सुपरस्टार बन गए. फिल्म के गानों से लेकर अल्लू अर्जुन का स्टाइल, डायलॉग, डांस स्टेप और उनके मैनरिज़्म, लोगों को रट गए. तभी से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार चल रहा है. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने फ्रैंचाइज़ की दूसरी किश्त को बहुत बड़े लेवल पर बनाया है. उन्हें भरोसा है कि पब्लिक ये चीज़ पसंद आएगी. 'पुष्पा 2' में मेकर्स ने अपने कल्चर की जड़ों तक जाने की कोशिश की है. इसलिए फिल्म के शुरुआती लुक्स और टीज़र ने लोगों में काफी कुतूहल पैदा कर दिया है. कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि 'पुष्पा 2' भी 'कांतारा' की राह पर निकल गई है.

पिछले दिनों अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया. ये फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस का स्निपेट था. जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. खबरें थीं कि फिल्म का काम समय से पूरा नहीं हो पाया है. इसलिए 'पुष्पा 2' की रिलीज़ आगे खिसकाई जा सकती है. मगर टीज़र रिलीज़ के साथ ये भी कंफर्म हो गया कि 'पुष्पा 2' तय तारीख पर ही आएगी. वो तारीख है 15 अगस्त, 2024.

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदन्ना, फहाद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील और अनसुया भारद्वाज जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' पर श्रेयस तलपड़े ने हिंदी वर्जन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है