The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आमिर खान ने बताया कांग्रेस के प्रचार वाले वायरल वीडियो का सच

Aamir Khan का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पार्टी विशेष के लिए वोट करने की अपील करते हुए दिख रहे हैं.

post-main-image
आमिर खान की टीम ने इस वीडियो को फेक बताया है.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों लोग पकड़े गए, आमिर खान ने बताया कांग्रेस के प्रचार वाले वायरल वीडियो का सच, आर्यन खान की ‘स्टारडम’ का अगला शेड्यूल गोवा में शूट होगा. आज दिन भर एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा ख़ास, ये जानने के लिए आप एकदम सही जगह आए हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी सभी खबरें:

1. कियानू रीव्स 'सोनिक द हैजहॉग 3' में देंगे अपनी आवाज़

वैरायटी की एक खबर में बताया गया है कि एनिमेशन फिल्म 'सोनिक द हैजहॉग 3' के किरदार शैडो के लिए कियानू रीव्स डबिंग करेंगे. फिल्म को जेफ़ फॉलर ने डायरेक्ट किया है. 'सोनिक 3', 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. सलमान के घर फायरिंग करने वाले पकड़े गए

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर दो लोगों ने फायरिंग की. अब उन शूटरों को गुजरात के भुज से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम विक्की गुप्ता और सागर पाल बताए जा रहे हैं. मुंबई पुलिस दोनों को मुंबई लाकर पूछताछ कर रही है.

3. रणवीर सिंह के साथ फिल्म करेंगे प्रशांत वर्मा

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, 'हनुमान' फेम डायरेक्टर प्रशांत वर्मा रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. ये एक बड़े बजट की फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि पिछले 3 महीनों से दोनों के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. ये एक पीरियड फिल्म होगी, जिसमें माइथोलॉजी का भी पुट होगा.

4. आमिर ने बताया कांग्रेस के प्रचार का सच  

सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पार्टी विशेष के लिए वोट करने की अपील करते हुए दिख रहे हैं. अब आमिर खान की टीम ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा, "अपने 35 सालों के करियर में आमिर खान ने कभी किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए कैंपेन नहीं किया है. ये फेक वीडियो है. इसकी शिकायत साइबर क्राइम सेल में कर दी गई है."

5. दीपक तिजोरी की 'टिप्सी' की रिलीज़ डेट आई

फिल्म 'टिप्सी' से दीपक तिजोरी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इसका ट्रेलर 2 मई को आएगा. दीपक ही फिल्म के डायरेक्टर भी है. फिल्म में नताशा शूरी, कायनात अरोड़ा, नाज़िया हुसैन भी अहम रोल्स में होंगी.

6. 'स्टारडम' का अगला शेड्यूल गोवा में शूट करेंगे आर्यन  

आर्यन खान अपनी वेब सीरीज़ 'स्टारडम' का अगला शेड्यूल गोवा में शूट करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से बताया है कि ये शूट 19 अप्रैल से शुरू होगा. साउथ गोवा के 9 अलग-अलग बीचेज़ पर शूटिंग होनी है. मोना सिंह इस शूट का हिस्सा होंगी और शूटिंग के आखिरी कुछ दिनों में बॉबी देओल भी जुड़ेंगे.