The Lallantop
Advertisement

KL राहुल और LSG के मालिक के बीच किस बात पर हो रही थी बहस? पता चल गया

Lucknow Super Giants ट्रैवलिंग पार्टी के कुछ सदस्यों ने बताया है कि मालिकों ने टीम के प्लेयिंग स्टाइल पर सवाल उठाए और बताया कि प्लेयर्स के खेलने के इरादे में कमी थी.

Advertisement
sanjiv goenka got angry at kl rahul over lsg batting approach heated conversation video viral
लखनऊ की टीम के मालिक कप्तान केएल राहुल पर भड़कते दिखे (फोटो- वीडियो स्क्रीनग्रैब)
10 मई 2024 (Updated: 11 मई 2024, 16:21 IST)
Updated: 11 मई 2024 16:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

8 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल के बीच एनिमेटेड (LSG KL Rahul Sanjeev Goenka) बातचीत का वीडियो वायरल हुआ. मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल जारी है. कुछ लोग संजीव गोयनका के फेवर में हैं तो कुछ उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. इन सबके बीच हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि उस दिन राहुल से बात करते वक्त फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका किस कारण से इतने आक्रामक नज़र आ रहे थे. 

इसकी जानकारी मिली है इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट से, जिसके मुताबिक उस दिन LSG के मालिक और कप्तान के बीच ज्यादातर बातचीत टीम की बल्लेबाजी को लेकर थी. याद रहे कि लखनऊ और हैदराबाद फ्रेंचाइजी के बीच हुए मुकाबले में LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 165 रन ही बनाए थे. जबकि इस साल हैदराबाद में हुए ज्यादातर मैच हाईस्कोर वाले रहे. वहीं जब हैदराबाद की टीम इस स्कोर का पीछा करने उतरी तो उसने महज 10 ओवर में 166 रन बनाकर टारगेट हासिल कर लिया. 

ये भी पढ़ें- केएल राहुल ही नहीं धोनी के मुद्दे पर भी ट्रोल हो चुके हैं LSG के मालिक संजीव गोयनका

इस रिपोर्ट में LSG ट्रैवलिंग पार्टी के कुछ सदस्यों के हवाले से लिखा गया है कि मालिकों ने टीम के प्लेइंग स्टाइल पर सवाल उठाया और जोर देकर कहा कि प्लेयर्स के खेलने के इरादे में कमी दिखाई देती है. 

LSG VS SRH मैच के बाद क्या हुआ? 

मैच हारने के बाद लखनऊ के कप्तान KL राहुल वापस पवेलियन लौट रहे थे. तभी लखनऊ की टीम के मालिक संजीव गोयनका से वो बात करने के लिए रुके. इस दौरान मैच के ब्रॉडकास्टर्स चैनल और अन्य ब्रॉडकास्टिंग प्लेटफॉर्म पर टीम मालिक और कप्तान के बीच हो रही बात लाइव नज़र आने लगी. इस दौरान कमेंटेटर और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने कहा है कि इमोशन्स साफ नज़र आ रहे हैं. इस तरह की बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए. आसपास बहुत सारे कैमरे हैं और आप उनसे नहीं बच सकते.  

इसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो क्लिप वायरल हो गई. कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद केएल राहुल का लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के साथ बने रहना मुश्किल है. जैसा कि आपको पता ही है कि राहुल इस टीम के साथ 2022 से हैं. वे इस फ्रेंचाइजी के साथ शुरुआत से जु़डे रहे हैं, वो भी कप्तान के तौर पर. राहुल के अंडर टीम IPL 2022 और 2023 में तीसरे नंबर पर रही थी.

हालांकि, इस बीच ऐसी खबरें भी आईं हैं कि राहुल आईपीएल 2024 में लखनऊ टीम के कप्तान बने रहेंगे. इस टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं. पॉइंट्स टेबल में टीम छठे नंबर पर है 12 पॉाइंट्स के साथ. अगर वो बाकी बचे दो मैच जीत भी जाती है तो भी टूर्नामेंट में आगे जाना बाकी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. इसके साथ SRH से मिली हार से टीम के नेट रन रेट को बहुत बड़ा झटका लगा है. 

वहीं, संजीव गोयनका का आईपीएल क्रिकेट से पुराना रिश्ता रहा है. वे राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मालिक भी रह चुके हैं. इस टीम को दो साल के लिए आईपीएल में शामिल किया गया था और महेंद्र सिंह धोनी इसके पहले कप्तान थे. हालांकि 2016 में टीम के 7वें नंबर पर रहने के बाद धोनी को कप्तान पद से हटा दिया गया था और उनकी जगह स्टीव स्मिथ को नियुक्त किया था. उस वक्त भी खूब बवाल मचा था.  

वीडियो: KL राहुल पर भड़के LSG के मालिक संजीव गोयनका, फैंस ने क्लास लगा दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement