The Lallantop
Advertisement

धोनी की पत्नी ने CSK vs SRH मैच जल्द खत्म करने की मांग कर डाली, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे!

IPL 2024 में CSK vs SRH मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ Sakshi Singh Dhoni की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की एक स्टोरी ने भी Fans का ध्यान खींचा.

Advertisement
IPL, IPL 2024, Sakshi singh
साक्षी धोनी का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है (Insta/sakshisingh_r)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 09:25 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 09:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  फिर से जीत की पटरी पर लौट आई है. 28 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 78 रन से हरा दिया. इस मैच में जीत के साथ चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ की अपनी राह को थोड़ा आसान बना लिया है. मैच में चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj) ने जहां शानदार बैटिंग की, बाद में बॉलर्स ने कमाल कर दिया. हालांकि इन सब के बीच महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की एक स्टोरी ने भी फैन्स का ध्यान खींचा.

दरअसल, मैच के दौरान साक्षी सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने मैच को जल्दी खत्म करने की अपील की. साक्षी ने मैच की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें धोनी भी नजर आ रहे. स्टोरी में साक्षी ने लिखा,

“चेन्नई सुपर किंग्स, प्लीज आज गेम जल्दी खत्म कर लें. जल्द ही बच्चा आने वाला है. होने वाली बुआ की आप लोगों से यह अपील है.”

साक्षी की इस बात को जैसे चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेयर्स ने सुन ली और मैच समय से पहले ही खत्म हो गया. क्योंकि CSK की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 7 गेंद बाकी रहते ही ऑल आउट कर दिया.

मैच में क्या हुआ?

मैच का ब्रीफ स्कोर बताएं तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. CSK की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 19 के स्कोर पर टीम को पहला झटका लग गया. रहाणे 9 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने पहले डेरिल मिचेल और फिर शिवम दुबे के साथ बेहतरीन पार्टनरशिप कर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचा दिया. गायकवाड़ ने 54 गेंद पर 98 रन की कप्तानी पारी खेली. जबकि मिचेल ने 32 बॉल्स पर 52 और दुबे ने 20 गेंद पर 39 रन बनाए. जिसकी बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 212 रन बनाए.

जवाब में हैदराबाद की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ा गई. ट्रेविस हेड 13 और अभिषेक शर्मा 15 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद भी लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे. और पूरी टीम 18.5 ओवर में 134 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. मार्करम ने सबसे ज्यादा 32 रन की पारी खेली. जबकि हेनरिक क्लासेन ने 20 रन की पारी खेली. चेन्नई 9 मैच में 10 पॉइंट्स के साथ तीसरे जबकि हैदराबाद इतने ही पॉइंट्स के बाद चौथे नंबर पर है.
 

वीडियो: रोहित शर्मा और ऋषभ पंत बीच मैच पतंगबाजी करने लगे?

thumbnail

Advertisement

Advertisement