The Lallantop
Advertisement

KKR के खिलाड़ी ने लिया कमाल का कैच, लोगों को ट्रेविस हेड याद आ गए, देखें वीडियो

IPL 2024 में Kolkata Knight Riders के प्लेयर Ramandeep Singh ने शानदार कैच लपका. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
IPL, IPL 2024, Ramandeep singh
रमनदीप सिंह ने स्टार्क के ओवर में गजब का कैच लपका (फोटो: PTI)
6 मई 2024 (Updated: 6 मई 2024, 09:30 IST)
Updated: 6 मई 2024 09:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बड़ी जीत हासिल की है. 5 मई को खेले गए मुकाबले में KKR ने लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Super Giants) को 98 रन से हरा दिया. इस मैच में KKR ने हर डिपार्टमेंट में गजब का खेल दिखाया. बैटर्स ने जहां स्कोरबोर्ड पर 235 रन टांग दिए, वहीं बॉलर्स ने LSG को महज 137 रन पर रोक दिया. रहा सहा काम किया टीम के फील्डर्स ने. खासकर रमनदीप सिंह (Ramandeep Singh) ने. उन्होंने मैच में गजब का कैच पकड़ा. कैच इतना कमाल का था कि कमेंट्री बॉक्स में मौजूद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी हैरान रह गए. उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, लखनऊ सुपरजाएंट्स की पारी का दूसरा ओवर मिचेल स्टार्क डाल रहे थे. उनके ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शिन कुलकर्णी लेग साइड की तरफ शॉट लगाना चाह रहे थे. लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर डीप प्वाइंट की तरफ हवा में चली गई. कैच पकड़ने के लिए रमनदीप ने पीछे की तरफ दौड़ लगाई. जबकि बाउंड्री के पास मौजूद आंद्रे रसल भी गेंद को लपकने के लिए भागे. हालांकि रमनदीप ने लगभग 21 मीटर की दौड़ लगा इस कैच को कंप्लीट कर लिया. इस कमाल के कैच को कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने IPL के इतिहास के सबसे बेहतरीन कैच में से एक तक बता दिया. जबकि फैन्स ने कैच की तारीफ करते हुए इसे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ट्रेविस हेड के कैच से जोड़ दिया.

अभिनव नाम के एक यूजर ने लिखा,

“मुझे WC फाइनल के ट्रेविस हेड की याद आ गई.”

ये भी पढ़ें: CSK को नीचा दिखाना बंद कर, टीम से बाहर हो जाइए धोनी जी!

बनी नाम के यूजर ने लिखा,

“क्या तुम्हे वो याद आया, जो हमें आया.”

एक यूजर ने ट्रेविस हेड के कैच की फोटो शेयर कर लिखा,

“बिल्कुल एक जैसा.”

एक यूजर ने लिखा,

“रमनदीप सिंह ने IPL इतिहास के सबसे बेहतरीन कैच में से एक लिया है.”

बैटिंग में भी किया कमाल

रमनदीप की बात करें तो उन्होंने पहले बैटिंग में भी कमाल किया था. आखिरी के ओवर्स में बैटिंग करने आए रमनदीप ने महज 6 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन कूट दिए. जिसमें एक चौके और तीन छक्के शामिल थे. अब LSG vs KKR मैच का ब्रीफ स्कोर बताएं तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट खोकर 235 रन बनाए. KKR के लिए सुनील नरेन ने 38 गेंद पर 81 रन की धुआंधार पारी खेली. जबकि अंगकृष रघुवंशी और फिल सॉल्ट ने 32-32 रन बनाए. जवाब में लखनऊ की पारी महज 137 रन पर सिमट गई. मार्कस स्टोइनिस ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए. कोलकाता के लिए हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट लिए. सुनील नरेन को दो विकेट मिला. वो 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने गए.

वीडियो: स्पीडस्टार मयंक यादव पर जो अपडेट आया है, फैन्स की चिंता को बहुत बढ़ा देगा!

thumbnail

Advertisement

Advertisement