The Lallantop
Advertisement

IPL 2024 KKR Vs DC: हर्षित राणा फिर से वही गलती करने ही जा रहे थे, लेकिन सही समय पर...

IPL 2024 में Kolkata Knight Riders ने Delhi Capitals को हरा दिया. मैच के दौरान KKR के बॉलर Harshit Rana एक बार फिर मुश्किलों में फंसते-फंसते रह गए.

Advertisement
IPL, IPL 2024, Harshit Rana
हर्षित राणा पर सेलिब्रेशन के दौरान एक गलती पड़ सकती थी भारी ( PTI)
30 अप्रैल 2024 (Updated: 30 अप्रैल 2024, 12:26 IST)
Updated: 30 अप्रैल 2024 12:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. 29 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में KKR ने दिल्ली की टीम को 7 विकेट से हरा दिया. मैच में पहले KKR के बॉलर्स के बेहतरीन प्रदर्शन और फिर फिल सॉल्ट की धुआंधार बैटिंग ने टीम को आसान जीत दिला दी. हालांकि मैच के दौरान KKR के बॉलर हर्षित राणा (Harshit Rana) एक बार फिर मुश्किलों में फंसते-फंसते रह गए.

दरअसल DC की पारी के सातवां ओवर हर्षित डाल रहे थे. ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने अभिषेक पोरेल को बोल्ड कर दिया. जिसके बाद हर्षित काफी ज्यादा उत्साहित हो गए और वो पोरेल को फ्लाइंग किस वाला सेंड-ऑफ देने ही वाले थे. हालांकि उन्होंने अपनी भावनाओं पर तुरंत ही काबू किया और अपने आप को ना सिर्फ ऐसा करने से रोक लिया, बल्कि खुद पर फाइन लगने से भी बचा लिया. इस वाकये की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पहले भी लग चुका है फाइन

दरअसल हर्षित पर तेवर वाले रिएक्शन के चलते पहले ही फाइन लग चुका है. 23 मार्च 2024 को  सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में हर्षित दो बार अपने रिएक्शन को लेकर चर्चा में आए. SRH की पारी के छठे ओवर में जैसे ही हर्षित ने मयंक अग्रवाल को आउट किया. इसके बाद उन्होंने जिस अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया उसकी खूब चर्चा हुई. क्योंकि विकेट लेने के बाद हर्षित ने मयंक की तरफ फ्लाइंग किस देते हुए उन्हें ग्राउंड से बाहर जाने का इशारा किया.

वहीं मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने क्लासेन को कैच आउट करा दिया. जिसके बाद हर्षित ने काफी अग्रेसिव अंदाज में सेलिब्रेट किया. उनका ये अंदाज क्लासेन को बिल्कुल पसंद नहीं आया. और दोनों के बीच कुछ कहा सुनी भी होती दिखी. हालांकि KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बीच-बचाव किया. इन रिएक्शंस का हर्षित को खामियाजा भी भुगतना पड़ा और IPL की आचार संहिता के उल्लंघन के कारण उन पर मैच फीस 60 प्रतिशत का जुर्माना लगा.

ये भी पढ़ें: SRH के मुंह से जीत छीनने वाले हर्षित राणा, KKR में जिनकी एंट्री किसी कहानी से कम नहीं!

मैच में क्या हुआ? 

वापस 29 अप्रैल को खेले गए मैच पर लौटें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए. कुलदीप यादव टीम के टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 29 बॉल पर 35 रन की पारी खेली. जबकि कप्तान ऋषभ पंत ने 20 गेंद पर 27 रन की पारी खेली. KKR के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 16 रन देकर तीन विकेट लिए. जबकि हर्षित और वैभव अरोड़ा को दो-दो विकेट मिले.

154 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी KKR को फिल सॉल्ट और सुनील नरेन ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पावरप्ले में 79 रन की पार्टनरशिप की. नरेन 15 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन फिल सॉल्ट एक तरफ से कुटते रहे. उन्होंने 33 गेंद पर 68 रन कुटे. बचा हुआ काम पूरा किया कप्तान श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर ने. दोनों ने 57 रन की पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिला दी. श्रेयस 33 जबकि वेंकटेश 26 रन बनाकर नाबाद रहे.…

वीडियो: विराट कोहली स्ट्राइक रेट पर बात कर अपने आलोचकों को चुप करा गए!

thumbnail

Advertisement

Advertisement