The Lallantop
Advertisement

यूपी: खेत में शौच करने गए शख्स को मधुमक्खियों ने बुरी तरह काटा, मौके पर ही मौत हो गई

Uttar Pradesh के Unnao के लालू यादव खेत में शौच के लिए गए थे. इस दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया.

Advertisement
UP Unnao news
मृतक के बेटे ने मीडिया से बात की (फोटो: आजतक)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 14:35 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 14:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao Uttar Pradesh) में खेत में शौच करने गए एक शख्स पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इस हमले में उनकी मौत हो गई (man died after bee attack in up). पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के बेटे ने मीडिया से बात की.

आजतक से जुड़े सूरज सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक घटना उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में स्थित रायपुर बुजुर्ग गांव की है. 28 अप्रैल की सुबह गांव में रहने वाले 55 साल के लालू यादव खेत में शौच के लिए गए थे. लेकिन वो काफी देर तक वापस नहीं आए. ऐसे में घर वालों ने उनकी तलाश शुरू की. इस दौरान नहर के किनारे उनका शव पड़ा मिला. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के पूरे शरीर पर मधुमक्खियों के डंक के निशान थे.

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने पास में ही मधुमक्खियों के छत्ते में आग लगा दी थी. इसके चलते मधुमक्खियां खेतों की तरफ आ गईं. और शौच कर वापस लौट रहे लालू यादव पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. अंदाजा लगाया गया कि हमले से बचने के लिए वो बाजरे के खेत से होते हुए नहर की तरफ भागे. लेकिन इस दौरान वो मधुमक्खियों के हमले से बचने में नाकाम रहे और उनकी मौत हो गई. शव मिलने के बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: धार्मिक यात्रा निकाल रहे लोगों पर मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत 40 घायल

बेटे ने क्या बताया?

घटना को लेकर मृतक लालू यादव के बेटे सूरज ने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि उनके पिता एक दिन पहले ही कानपुर से वापस आए थे. वापस आकर वो अपने ससुराल में ही रुक गए थे. और वहां से वो शौच के लिए खेत की तरफ निकल गए थे. जिसके बाद 24 घंटे तक वो घर नहीं लौटे. ऐसे में फिर उनकी तलाश शुरू हुई. तभी एक शख्स ने उन्हें फोन कर नहर के पास उनके पिता का शव पड़े होने की जानकारी दी. वहां जाकर जब देखा तो पिता के शरीर में मधुमक्खियों के डंक घुसे हुए थे. जानकारी मिली की पास में ही किसी ने मधुमक्खियों के छत्ते में आग लगा दी थी. जिसके चलते मधुमक्खियों ने उनके पिता पर हमला कर दिया.

वीडियो: शिवम दुबे के लिए भारतीय फैंस बोले, इंडियन 'क्रिस गेल' को अमेरिका ले जाओ

thumbnail

Advertisement

Advertisement