The Lallantop
Advertisement

सड़क पर टहल रही महिला का गला बेल्ट से खींचा, घसीट कर कार के पीछे ले गया, फिर किया रेप

अमेरिका में रेप की एक घटना का वीडियो वायरल है. इसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति एक महिला को बुरी तरह पीट रहा है. वो उसे घसीटता है और फिर उसका यौन उत्पीड़न करता है. वो एक बेल्ट को महिला की गर्दन में फंसाता है और उसे गिरा देता है.

Advertisement
us man drags woman behind car using belt and rapes her
सांकेतिक तस्वीर. (Usplash.com)
font-size
Small
Medium
Large
10 मई 2024 (Updated: 10 मई 2024, 20:04 IST)
Updated: 10 मई 2024 20:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से एक वीडियो सामने आया है (New York Sexual Harassment Video). इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति एक महिला को बुरी तरह पीट रहा है. वो उसे घसीटता है और फिर कथित तौर पर उसका रेप करता है. वो एक बेल्ट को महिला की गर्दन में फंसाता है और उसे गिरा देता है. ये पूरा घटनाक्रम आसपास लगे CCTV कैमरों में कैद हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटनाक्रम 1 मई का है. अभी तक आरोपी व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यूयॉर्क शहर के ब्रॉन्क्स में 1 मई को सुबह 3 बजे एक 45 साल की महिला टहल रही थी. पुलिस ने बताया कि इसी दौरान पीछे से उसके ऊपर हमला हुआ.

आरोपी ने ढका चेहरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी ने अपना चेहरा एक सफेद कपड़े से ढक रखा है. वो घात लगाकर महिला का पीछा करता है और फिर अचानक से अपनी बेल्ट उसके गले में फंसा देता है. इस दौरान महिला खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है. इसके बाद ऐसा प्रतीत होता है कि महिला बेहोश हो गई है. फिर आरोपी महिला को घसीटकर दो कारों के बीच ले जाता है, जहां वो कथित तौर पर उसका बलात्कार करता है.

ये भी पढ़ें- दलित लड़की को ऑफिस से निकाला, बाजार में घसीटा, रेप किया और छोड़ दिया

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हमला करने से पहले आरोपी ने महिला से बात की थी. इधर, न्यूयॉर्क पुलिस ने आरोपी का हुलिया जारी किया है. पुलिस के मुताबिक, उसकी लंबाई 5 फुट 9 इंच है. उसने काले रंग की स्वेटशर्ट और सफेद रंग के स्वेटपैंट्स पहन रखे हैं. साथ ही साथ उसके जूते काले, सफेद और लाल रंग के हैं.

न्यूयॉर्क पुलिस की स्पेशल विक्टिम यूनिट इस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो: घर में काम करने वाली बच्ची से रेप के आरोप में DSP गिरफ्तार

thumbnail

Advertisement

Advertisement