The Lallantop
Advertisement

लग्जरी कारें चोरी करते पकड़े गए 8वीं-9वीं क्लास के छात्र, वजह हर माता-पिता को परेशान कर देगी

महाराष्ट्र के अकोला का मामला. स्थानीय महिंद्रा कार शोरूम में घुसे थे स्कूली छात्र. खुद को अमीर दिखाने के लिए लग्जरी कारें चुरा रहे थे.

Advertisement
akola mahindra showroom students theft
छात्रों से बरामद तीन गाड़ियों की कीमत 70 लाख के आसपास बताई जा रही है. (फोटो- आज तक)
9 मई 2024
Updated: 9 मई 2024 20:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के अकोला में कारों की चोरी का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां कुछ स्कूली छात्र खुद को अमीर दिखाने के लिए लग्जरी कारें चुरा रहे थे. वे एक स्थानीय महिंद्रा कार शोरूम के गोदाम में चोरी करने आए थे, लेकिन पकड़े गए. बताया गया है कि छात्र 8वीं, 9वीं और 10वीं क्लास में पढ़ते हैं. दिलचस्प बात ये कि सभी शहर के नामी स्कूल में पढ़ते हैं. पुलिस ने इनके पास से एक बाइक सहित चोरी हुईं 3 कारों को जब्त किया है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चार नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है.

रील के लिए चोरी की कार

घटना 6 मई की है. आजतक से जुड़े धनंजय साबले की रिपोर्ट के मुताबिक अकोला के महिंद्रा कार शोरूम से कुछ छात्र SUV 700 लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे थे. मैनेजर को इसकी भनक मिलते ही उन्हें रोकने की कोशिश की गई. लेकिन वो धक्का देकर फरार हो गए. मैनेजर ने इसकी जानकारी तुरंत मालिक को दी. इसके बाद अकोला में एमआईडीसी पुलिस थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई.

पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए चोरी हुई कार को GPS से ट्रैक कर खोज निकाला. शोरूम के CCTV की जांच की गई तो मालूम हुआ कि घटना की रात चौकीदार गहरी नींद में सोया था. इसी मौके का फायदा उठाकर छात्रों ने शोरूम से गाड़ियां पार कर दीं. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि छात्रों ने सोशल मीडिया पर रौब जमाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं चोरी करने के बाद इन्होंने लग्जरी कार के साथ रील बनाकर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

मामले को लेकर अकोला के SP बच्चन सिंह ने बताया,

"अपने लखपति दोस्तों के घर पर बड़ी गाड़ियां होने की वजह से छात्रों ने ये कदम उठाया है. ताकि दिखा सकें कि वो भी किसी से कम नहीं है. लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम रही. पकड़े गए चार छात्रों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. और एक को गिरफ्तार किया गया है."

ये भी पढ़ें- इंस्टा रील बनाने के लिए इस लड़के ने जो किया, आप कभी न करें

वहीं महिंद्रा शोरूम के मैनेजर सागर कड ने बताया कि ‘गाड़ी चोरी होने के वक्त उन्होंने छात्रों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो गाड़ी लेकर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस में शिकायत के बाद पूरा मामला सामने आया है. छात्रों से बरामद तीन गाड़ियों की कीमत 70 लाख के आसपास बताई जा रही है.

वीडियो: सोशल लिस्ट: सबसे ज्यादा देखी गई इंस्टाग्राम रील वाला लड़का, अब क्यों हो रहा है ट्रोल?

thumbnail

Advertisement

Advertisement