The Lallantop
Advertisement

सलमान खान हाउस फायरिंग केस का 5वां आरोपी गिरफ्तार, नाम और काम पता चले

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से एक और आरोपी को पकड़ा है.

Advertisement
salman khan house firing incident
14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार लोगों ने फायरिंग की थी. (फाइल फोटो: आजतक)
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 17:56 IST)
Updated: 7 मई 2024 17:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से एक और आरोपी को पकड़ा है, जिसे इस केस का 5वां आरोपी बताया जा रहा है. अधिकारियों ने मंगलवार, 7 मई को इस गिरफ्तारी की जानकारी दी. गिरफ्तार किए गए इस शख्स पर सलमान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स को आर्थिक मदद मुहैया कराने का आरोप है.

लॉरेंग बिश्नोई गैंग का मेंबर है 5वां आरोपी

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किया गया 5वां आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. उसकी पहचान मोहम्मद रफीक चौधरी (37) के तौर पर की गई है. एक अधिकारी ने कहा कि इस मामले में पहले गिरफ्तार हुए लोगों से पूछताछ के दौरान मोहम्मद रफीक चौधरी की भूमिका सामने आई थी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोपी ने आत्महत्या कर ली

अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद रफीक चौधरी बॉलीवुड स्टार के घर के बाहर फायरिंग करने के आरोपी शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता के साथ सीधे संपर्क में था. रफीक ने कथित तौर पर शूटर्स को मोटरसाइकिल खरीदने और एक घर किराये पर लेने में मदद की थी. ये भी कहा जा रहा है कि आरोपी रफीक ने सलमान के घर के बाहर पांच बार से ज्यादा ‘रेकी’ की थी.

राजस्थान भेजी गई थी क्राइम ब्रांच की टीम

अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी की घटना से पहले रफीक नवी मुंबई के पनवेल गया था. वहां वो सागर पाल और विक्की गुप्ता के साथ रहा था. रफीक चौधरी पर आरोप है कि उसने गोलीबारी की साजिश रचे जाने के बाद से आरोपियों को साजो-सामान से जुड़ी पूरी मदद की थी.

आरोपी रफीक चौधरी के ठिकाने की सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की एक टीम को राजस्थान भेजा गया और उसे नागौर जिले से गिरफ्तार कर लिया गया. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में अब तक कुल 5 गिरफ्तारियां हुई हैं. हालांकि, गिरफ्तार किए गए एक आरोपी अनुज थापन की मौत हो चुकी है. मुंबई पुलिस के मुताबिक अनुज थापन ने सुसाइड किया था. वहीं मृतक के परिवार ने पुलिस पर उसे टॉर्चर करने का आरोप लगाया था.

यहां पढ़ें- 'आत्महत्या नहीं, मर्डर है', सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी की मौत पर घरवालों ने क्या कहा?

वीडियो: सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोपी की मौत हुई, परिवार वालों ने ये कह दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement