The Lallantop
Advertisement

नोएडा की सोसायटी में फिर डॉग अटैक, मासूम बच्ची को नोच डाला, सामने आया CCTV फुटेज

बताया जा रहा है कि बच्ची लिफ्ट से नीचे खेलने जा रही थी. तभी दूसरे फ्लोर पर लिफ्ट रुकती है. वीडियो (viral video) में देखा जा सकता है, अचानक से एक कुत्ता लिफ्ट के अंदर घुसता है (Dog attacks girl).

Advertisement
noida dog bite
बच्ची की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दी है. (Image: screenshots, X)
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 11:47 IST)
Updated: 8 मई 2024 11:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा (Noida, UP) में एक बच्ची सोसायटी की लिफ्ट में थी. तभी उस पर एक कुत्ता लपका (Dog attacks girl). और बच्ची को नोच लिया. जिसके बाद कुत्ते को एक शख्स ने बाहर निकाला. लिफ्ट के सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) में बच्ची डरी हुई नजर आ रही है. जो अपने हाथ पर काटने के निशान देखने की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला नोएडा सेक्टर 107 की ‘लोटस 300’ सोसायटी का है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि घटना 3 मई, रात करीब 9 बजे की है. बताया जा रहा है कि बच्ची लिफ्ट से नीचे खेलने जा रही थी. तभी दूसरे फ्लोर पर लिफ्ट रुकती है. वीडियो में देखा जा सकता है, अचानक से एक कुत्ता लिफ्ट के अंदर घुसता है. और बच्ची पर लपक पड़ता है. जिसके बाद एक शख्स उसे लिफ्ट से भगाता है.

इसी बीच बच्ची हड़बड़ी में लिफ्ट का दरवाजा बंद करने की कोशिश करती है. लेकिन कुत्ता एक बार और लिफ्ट में घुसने लगता है. पर घुस नहीं पाता. लिफ्ट का दरवाजा बंद होने के बाद बच्ची सहमी हुई लिफ्ट के कोने में खड़ी रहती है. और कुछ देर बाद अपने हाथ पर काटने के निशान देखने की कोशिश करती है.

अब इस मामले को लेकर बच्ची की मां मोनिका अग्रवाल ने डॉग ऑनर के खिलाफ शिकायत भी की है। फिलहाल सोसायटी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग मत रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरने से महिला की मौत हो गई थी, अब चार्जशीट में पता चला दोषियों का नाम

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर एक यूजर ने कमेंट किया कि

बच्ची अगर अकेली होती तो क्या होता? सोचकर भी डर लगता है.

वहीं कुछ यूजर मामले को इतना बड़ा नहीं बता रहे हैं. उनका कहना है कि इसे बढ़ा-चढ़ा कर न बताया जाए.

एक यूजर ने लिखा कि 

हां मालिक को ज्यादा ख्याल रखना चाहिए था. उसे दूसरों के डर और असहजता का ध्यान देना चाहिए. लेकिन ये कोई हमला नहीं था. ये छोटे किस्म का कुत्ता था, जो किसी पिल्ले जैसा लग रहा है.

मार्च में ही केंद्र सरकार ने राज्यों को 23 किस्म के कुत्तों की प्रजातियों की सेल पर रोक लगाई थी. जिसमें पिटबुल जैसी किस्में शामिल थीं.

वीडियो: गाजियाबाद: कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत पर FIR, कुत्ता पालने वाली फैमिली ने क्या झूठ बोला था?

thumbnail

Advertisement

Advertisement