The Lallantop
Advertisement

जेल से दिल्ली के CM का संदेश- 'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं'

AAP नेता Sanjay Singh ने आरोप लगाया है कि CM Arvind Kejriwal के साथ Tihar Jail में आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है.

Advertisement
CM Arvind Kejriwal latest message from jail
तिहाड़ जेल से CM केजरीवाल ने जनता के नाम एक संदेश भेजा है. (फाइल फोटो: PTI)
16 अप्रैल 2024 (Updated: 16 अप्रैल 2024, 15:52 IST)
Updated: 16 अप्रैल 2024 15:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने तिहाड़ जेल से संजय सिंह के जरिए जनता के नाम एक संदेश भेजा है. दिल्ली के CM ने कहा है, ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं.’ आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने CM केजरीवाल का ये संदेश मंगलवार, 16 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया. इस दौरान संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जेल में CM केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है.

संजय सिंह ने कहा,

"जनता के लिए उन्होंने (CM केजरीवाल ने) एक बेटे, भाई की तरह काम किया. उस जनता के लिए एक संदेश भेजा है कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं."

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल के खिलाफ केस में किन 'चुनिंदा लीक' पर सुप्रीम कोर्ट ने ED को नोटिस भेजा?

PM मोदी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा,

“ऐसा व्यवहार आप अरविंद केजरीवाल जी के साथ कर रहे हैं, आतंकवादियों जैसा. आपको शर्म नहीं आती? प्रधानमंत्री जी अपनी दुर्भावना में, अपनी नफरत में इस कदर आगे बढ़ चुके हैं कि उनके परिवार से, उनकी पत्नी से उनकी मुलाकात आप बीच में शीशे की दीवार खड़ी करके कराते हैं.”

उन्होंने आगे कहा,

“पंजाब जैसे सूबे के मुख्यमंत्री, जिनको Z प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, दिल्ली के तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री की मुलाकात आप शीशे की दीवार खड़ी करके कराते हैं. BJP ने, प्रधानमंत्री जी ने इस कार्रवाई से जाहिर कर दिया है कि उनके मन में नफरत और बदले की भावना अरविंद केजरीवाल के प्रति भरी हुई है.”

सोमवार, 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी आरोप लगाया था कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. संजय सिंह ने कहा कि CM केजरीवाल को 24 घंटे CCTV की निगरानी में रखा जा रहा है. आरोप लगाया कि CM केजरीवाल को प्रताड़ित करने की योजना बनाई जा रही है. 

बता दें कि दिल्ली की नई शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च की रात CM केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. 1 अप्रैल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 15 अप्रैल को उनकी न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है.

वीडियो: अरविंद केजरीवाल के PA को बर्खास्त क्यों किया गया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement