The Lallantop
Advertisement

नई कार की पूजा कराने जिस मंदिर में गया, वहीं पर कार भिड़ा दी!

घटना तमिलनाडु के कडलुर जिले की है. मंदिर में कार की पूजा कराई और मंदिर में ही घुसा दी.

Advertisement
man collided car inside temple
हादसे का वीडियो भी सामने आया है. (फोटो: आजतक)
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 20:05 IST)
Updated: 8 मई 2024 20:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक शख्स ने नई-नई कार खरीदी. और जैसा कि कई लोग करते हैं कि अपनी नई गाड़ी पर मंदिर में टीका लगवाना, आरती उतारना, फूल-माला वगैरह चढ़ाना. इस शख्स ने भी ऐसा ही कुछ किया. अपनी कार लेकर एक मंदिर में पूजा कराने पहुंचा. पूजा तो हो गई, लेकिन इसके बाद शख्स ने कार मंदिर में ही भिड़ा दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि कार चलाने वाले शख्स ने ब्रेक की जगह एक्सेलरेटर दबा दिया था.

कार काबू से बाहर कैसे हुई?

आजतक से जुड़ी शिल्पा की रिपोर्ट के मुताबिक घटना तमिलनाडु के कडलुर जिले की है. सुधाकर नाम के एक व्यक्ति ने नई कार ली थी. अपनी कार लेकर सुधाकर श्रीमुश्नम इलाके के एक मंदिर गए. पूजा के बाद, सुधाकर ने परंपरा के अनुसार कार स्टार्ट करने और उसे थोड़ा आगे बढ़ाने की कोशिश की. लेकिन इस दौरान कार तेज रफ्तार में कुछ ज्यादा ही आगे निकल गई और मंदिर के एक खंबे जा टकराई. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरने से महिला की मौत हो गई थी, अब चार्जशीट में पता चला दोषियों का नाम

ऐसा बताया जा रहा है कि सुधाकर ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सेलरेटर दबा दिया था और गाड़ी उनके नियंत्रण से बाहर हो गई थी. सुधाकर जब कार को मंदिर थोड़ा सा आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान एक व्यक्ति कार की खिड़की पकड़े हुए था. कार अचानक अनियंत्रित हो गई और वो व्यक्ति भी कार की एक साइड लटका रह गया. 

कार मंदिर के अंदर घुस गई. (फोटो: आजतक)
बाल-बाल बचा कार चालक

तेज रफ्तार में कार एक खंबे से इस कदर टकराई कि उसका आगे का हिस्सा पिचक गया. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. सुधाकर और कार पर लटके शख्स को सुरक्षित बताया जा रहा है. इस हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और डैमेज हुई कार को लेकर गई.

वीडियो: गुजरात में तेज गाड़ी चलाने पर झगड़ा हुआ, गुस्से में परिवार पर डाल दिया तेजाब!

thumbnail

Advertisement

Advertisement