The Lallantop
Advertisement

राजस्थान: वैन और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत, बारात से वापस लौट रहे थे

Rajasthan के Jhalawar में देर रात ये हादसा हुआ है. Van और Truck की टक्कर में 9 लोगों जान चली गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement
Jhalawar Rajasthan van and truck Road accident
शनिवार को देर रात ये हादसा हुआ | फोटो: आजतक/फिरोज खान
21 अप्रैल 2024 (Updated: 21 अप्रैल 2024, 09:24 IST)
Updated: 21 अप्रैल 2024 09:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) में एक बड़ा सड़क हादसा (Accident) हो गया है. एक मारुति वैन और ट्रक के बीच टक्कर होने से 9 लोगों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे का शिकार हुए लोगों को अस्पताल भेजा. पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वाले लोग मध्य प्रदेश से वापस राजस्थान लौट रहे थे(Rajasthan Jhalawar Road Accident).

इंडिया टुडे से जुड़े फिरोज खान की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा शनिवार, 20 अप्रैल को देर रात हुआ. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. ये सभी एक मारुति वैन पर सवार थे. बताते हैं कि जब ये वैन झालावाड़ में नेशनल हाइवे (NH 52) पर अकलेरा इलाके के पास पहुंची, तभी ये भीषण हादसा हो गया. तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई. इसमें वैन सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है.   

बताते हैं कि वैन और ट्रक की टक्कर इतनी जोर हुई कि वैन के परखच्चे उड़ गए. आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले मौके पर पहुंचे और वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला. तुरंत ही हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक मौके पर ही कई लोगों ने दम तोड़ दिया था. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की. और घायल हुए एक व्यक्ति को तुरंत अस्पताल भिजवाया.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के बाड़मेर में जाट वोटर किसको नुकसान पहुंचा सकते हैं?

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शवों को अकलेरा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है. अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: पड़ताल: राजस्थान डिप्टी CM दिया कुमारी ने की तलवारबाज़ी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement