The Lallantop
Advertisement

यूट्यूबर भूपेंद्र जोगी जानलेवा हमले में बुरी तरह घायल, 40 टांके लगे हैं

Bhupendra Jogi भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में कपड़ों की दुकान चलाते हैं. बीती 7 मई को रात करीब साढ़े नौ बजे वो घर लौट रहे थे. इस दौरान रोशनपुरा के पास दो बदमाशों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

Advertisement
famous youtuber bhupendra jogi attacked received 40 stiches bhopal
Bhupendra Jogi भोपाल में कपड़ों की दुकान चलाते हैं. (फोटो: दी लल्लनटॉप)
font-size
Small
Medium
Large
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 19:39 IST)
Updated: 8 मई 2024 19:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चर्चित यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर जानलेवा हमला (Bhupendra Jogi Attack) हुआ है. मध्य प्रदेश के भोपाल में जोगी पर दो नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया. हमले में जोगी बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूपेंद्र जोगी भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में कपड़ों की दुकान चलाते हैं. बीती 7 मई को रात करीब साढ़े नौ बजे वो घर लौट रहे थे. इस दौरान रोशनपुरा के पास दो बदमाशों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

इस हमले के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने भूपेंद्र जोगी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान भूपेंद्र जोगी की पीठ और हाथ पर 40 टांके आए हैं. इस मामले में अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- भूपेंद्र जोगी वाला मीम ऐसा फटा, गूगल के मैदान में सबसे ऊंचा झंडा गाड़ दिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को अभी तक अज्ञात आरोपियों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि, चुनावी माहौल में और भीड़भाड़ वाले इलाके में इस वारदात के होने से शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठे हैं.

भूपेंद्र जोगी दी लल्लनटॉप के एक वीडियो के जरिए चर्चा में आए थे. उनका नाम रातोरात कीवर्ड बन गया था. उन्हें लेकर कई तरह के मीम्स भी बने थे. भूपेंद्र जोगी का कहना है कि इस हमले में उन्हें दो बार जान से मारने की कोशिश की गई. बताया कि दूसरी बार खुद को बचाते हुए उनके हाथ में चोट आई. उनके घरवालों का कहना है कि जोगी की किसी से दुश्मनी नहीं है और ना ही उनका किसी के साथ किसी भी तरह का कोई विवाद है. 

वीडियो: भूपेंद्र जोगी वायरल मीम टीम इंडिया के मैच में भी दिख गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement