The Lallantop
Advertisement

'लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे... ' सलमान खान से मिलने के बाद सीएम शिंदे ने बताया क्या करने वाले हैं

सीएम शिंदे (CM Eknath Shinde) से जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अभी जो गैंग बाकी हैं, हम सभी को उखाड़ फेकेंगे. और क्या कहा मुख्यमंत्री ने?

Advertisement
Eknath Shinde and Salman Khan
CM शिंदे ने सलमान खान को कड़ी सुरक्षा का आश्वासन दिया. (Image: India Today)
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 14:33 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 14:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पहुंचे (CM Eknath Shinde men Salman Khan). सलमान खान और पिता सलीम खान से मुलाकात की. गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी को लेकर बात की (firing at galaxy apartment). सीएम शिंदे ने सलमान और उनके परिवार की कड़ी सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया. उन्होंने मीडिया से कहा कि मैंने सलमान खान से मुलाकात की है, आश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ है. साथ ही पुलिस को मामले में फौरन कार्रवाई करने के लिए भी कहा है. ये भी कहा कि ऐसे गैंग को उखाड़ फेकेंगे (Lawrence Bishnoi Gang). फिलहाल मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

सीएम शिंदे से जब घटना में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अभी जो गैंग बाकी हैं, हम सभी को उखाड़ फेकेंगे. गैंग और गुंडों की मनमानी यहां नहीं चलने दी जाएगी. साथ ही ये भी बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ जा रही है. और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ये भी कहा कि पुलिस आयुक्त को सलमान खान और उनके परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश दिए गए हैं.

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिंदे ने ये भी कहा, 

पूरा अंडरवर्ल्ड खत्म हो चुका है. ये बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई) को खत्म कर देंगे, हम लोग. ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि ऐसी कोई फिर हिम्मत न करे. ये मुंबई पुलिस है ये महाराष्ट्र है, यहां किसी की दादागिरी हम नहीं चलने देंगे.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में प्लानिंग, हथियार और रेकी... ऐसे तैयार हुआ सलमान के घर के बाहर का फायरिंग प्लान!

बता दें कि सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसमें लॉरेंस गैंग का नाम आया था. जिसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गयी थी. लेकिन 14 अप्रैल को सुबह करीब 5 बजे सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई. जिसमें फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: 'बहुत सीधा लड़का था...', सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों के परिवार क्या कह रहे?

आज तक की खबर के मुताबिक दोनों आरोपी बिहार के पश्चिम चंपारण इलाके से ताल्लुक रखने वाले हैं. जिनकी पहचान सागर पाल और विक्की साहब गुप्ता के तौर पर की गई है.

वीडियो: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई, दिल्ली, पंजाब में छानबीन

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement