The Lallantop
Advertisement

भाई से रंजिश थी, उसकी शादी के इंतजार में था, जब बारात निकली तो गोली मार दी

बारात लड़की के घर जाने के लिए निकली ही थी, तभी आरोपी भाई आया और दूल्हे को गोली मार दी.

Advertisement
Rampur
घायल दूल्हे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. (तस्वीर-आजतक)
10 मई 2024 (Updated: 11 मई 2024, 11:47 IST)
Updated: 11 मई 2024 11:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर से एक बारात यूपी के रामपुर आई थी. बारात दूर से आ रही थी तो पहुंचने में देर हो गई थी. लड़की वालों ने शादी की सब तैयारियां पूरी कर ली थीं. रात काफी हो चुकी थी, बारात निकलने का वक्त था. नाचते-गाते परिवार वाले लड़की के घर के लिए निकल रहे थे. तभी कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. एक लड़का आता है और दूल्हे को गोली मार देता है. बताया गया है कि गोली चलाने वाला और कोई नहीं दूल्हे का भाई था.

आरोपी का नाम अजय है. जिसने अपने मौसेरे भाई करण को बारात में जाकर गोली मारी. गोली करण के कंधे पर लगी. वह बुरी तरह घायल हुआ है. उसका इलाज रामपुर के अस्पताल में कराया जा रहा है. वही आरोपी अजय वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. खबर लिखे जाने तक वो पुलिस की पकड़ से बाहर था.

आजतक तक से जुड़े आमिर खान की रिपोर्ट के मुताबिक रामपुर की इस घटना पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है,

"देर रात बारात में एक रिश्तेदार ने दूल्हे पर गोली चला दी थी. ये घटना किसी पुरानी रंजिश की वजह से हुई है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

जिस पुरानी रंजिश का जिक्र पुलिस कर रही है उस पर घायल दूल्हे के परिजन अभिषेक का बयान भी सामने आया है. उन्होंने बताया है कि करण और अजय के बीच एक साल पहले लड़ाई हुई थी. इसी वजह से अजय ने करण को गोली मार दी.

रिपोर्ट के मुताबिक परिवार और पुलिस का अंदेशा है कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के लिए खास दिन चुना. वो दिन जब करण बारात लेकर शादी करने जा रहा था.

वीडियो: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शख्स ने एसपी ऑफिस के सामने खुद को आग लगा ली

thumbnail

Advertisement

Advertisement