The Lallantop
Advertisement

8 महीने की बच्ची चौथे फ्लोर से गिरी, बीच में ऐसे लटकी, देख कांप जाएं; पर वीडियो का अंत खुश कर देगा

Chennai के एक अपार्टमेंट में एक बच्ची टीनशेड पर फंस गई (baby on roof viral video). वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग नीचे के अपार्टमेंट की खिड़की से बच्ची तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. फिर कैसे बचाया गया बच्ची को?

Advertisement
chennai viral video
बताया जा रहा है कि बच्ची चौथे फ्लोर से टीनशेड पर गिर गई थी. (Image: video screenshot/X)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 12:12 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 12:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चेन्नई का एक वीडियो रविवार, 20 अप्रैल से सोशल मीडिया पर खूब वायरल (baby on roof viral video) है. वीडियो ऐसा कि शरीर में कंपकंपी उठ जाए. वीडियो में एक मासूम बच्ची एक अपार्टमेंट की टीन से लटकी हुई है. आसपास के लोग उसे बचाने के लिए तरकीबें लगा रहे हैं. कुछ लोग नीचे चादर फैलाए खड़े हैं. वहीं कुछ खिड़की से निकलकर बच्ची को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मामला चेन्नई के आवडी इलाके का है. जहां एक आवासीय बिल्डिंग में लोग बच्ची को बचाने के लिए इकट्ठा हुए. NDTV की खबर के मुताबिक बच्ची चौथे फ्लोर से गिर गयी थी. और दो फ्लोर नीचे के अपार्टमेंट के टीनशेड पर फंस गयी.

इसके बाद की घटना का पूरा वीडियो सामने वाली बिल्डिंग से बनाया गया. जिसमें 8 महीने की बच्ची को टीनशेड के किनारे पकड़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

फिर घबराए लोगों ने मदद के लिए आवाज दी. लोग इकट्ठा हुए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग नीचे के अपार्टमेंट की खिड़की से बच्ची तक पहुंचने की कोशिश करते हैं. वहीं कई लोग नीचे एक चादर फैलाए, बच्ची को पकड़ने का प्रयास करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली एयरपोर्ट पर रशियन महिला का संगीन इल्ज़ाम, 'पासपोर्ट अफसर ने कहा - कॉल मी'

कुछ ही देर में, खिड़की से लोग बच्ची तक पहुंचने की कोशिश करते हैं. फिर एक शख्स खिड़की से निकलकर, ऊपर चढ़ता है. बच्ची को पकड़ने की कोशिश करता है. बच्ची को पकड़ भी लेता है. और आखिरकार बच्ची को नीचे उतारता है. उसे सुरक्षित कमरे के अंदर दूसरे शख्स को पकड़ा देता है और लोग राहत की सांस लेते हैं.

NDTV की खबर मुताबिक पुलिस ने बताया कि घटना वीजीएन स्टाफोर्ड अपार्टमेंट की है. जहां बच्ची की मां बॉलकनी में उसके साथ खेल रही थी. तभी बच्ची नीचे गिर गई. उन्होंने ये भी कहा कि वीडियो और घटना सही हैं. साथ ही बताया कि बच्ची सुरक्षित है. और उन्हें कोई औपचारिक शिकायत अभी तक नहीं मिला है.

वीडियो: बूढ़ी मां को बेटे ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे

thumbnail

Advertisement

Advertisement