The Lallantop
Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स वीडियो के बारे में बताने वाले BJP नेता निकले यौन उत्पीड़न के आरोपी

मामला एक प्रॉपर्टी की बिक्री से जुड़ा है. इसी को लेकर महिला गौड़ा के संपर्क में आई थी. उसका आरोप है कि गौड़ा ने सहायता के नाम पर उसका ‘यौन उत्पीड़न’ किया और उसे धमकी दी. FIR के मुताबिक, आरोपी नेता करीब 10 महीने से महिला का उत्पीड़न कर रहे थे.

Advertisement
bjp leader devraje gowda who flagged prajwal revanna sex tapes accused sexual harassment
BJP नेता देवराजे गौड़ा (बाईं तरफ) ने Prajwal Revanna के वीडियोज के बारे में बताया था. (फोटो: PTI)
font-size
Small
Medium
Large
10 मई 2024 (Updated: 11 मई 2024, 09:23 IST)
Updated: 11 मई 2024 09:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

BJP नेता और एडवोकेट देवराजे गौड़ा (Devraje Gowda) पर ‘यौन उत्पीड़न’ का आरोप लगा है. उनके खिलाफ एक अप्रैल को FIR दर्ज हुई थी, लेकिन इसकी जानकारी हाल फिलहाल में ही सामने आई है. देवराजे गौड़ा ने ही पत्र लिखकर कर्नाटक के टॉप BJP नेताओं को JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के सेक्सटेप मामले (Prajwal Revanna sextape case) मामले की जानकारी दी थी.

इंडिया टुडे से जुड़े सगाय राज की रिपोर्ट के मुताबिक, देवराजे गौड़ा के खिलाफ एक महिला ने शिकायत की थी. इस शिकायत के आधार पर होले नरसीपुर टाउन पुलिस ने एक अप्रैल को FIR दर्ज की थी. इसके अलावा, महिला के पति ने भी गौड़ा के खिलाफ 30 मार्च को शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप लगाया था कि गौड़ा उनके घर में घुस आए, उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकी दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पूरा मामला एक प्रॉपर्टी की बिक्री से जुड़ा है. इसी को लेकर महिला गौड़ा के संपर्क में आई थी. उसका आरोप है कि गौड़ा ने सहायता के नाम पर उसका ‘यौन उत्पीड़न’ किया और उसे धमकी दी. FIR के मुताबिक, आरोपी नेता करीब 10 महीने से महिला का उत्पीड़न कर रहे थे.

महिला के आरोपों के मुताबिक, गौड़ा उसे एक सुनसान जगह ले गए थे जहां उसका यौन उत्पीड़न किया गया. इसके बाद गौड़ा ने महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी. महिला ने अपनी शिकायत में अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

ये भी पढ़ें- प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस का मतलब क्या है? किस रंग के नोटिस क्या काम करते हैं?

प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न, सैकड़ों सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने और साजिश रचने के आरोप हैं. पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एच डी रेवन्ना, दोनों पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया है. इस मामले में कर्नाटक सरकार ने SIT का गठन किया है, जो यौन शोषण के मामलों की जांच कर रही है. प्रज्वल रेवन्ना इस समय देश से बाहर हैं.

वीडियो: सेक्स स्कैंडल का आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना कैसे भागा

thumbnail

Advertisement

Advertisement