The Lallantop
Advertisement

सुनीता केजरीवाल की जनता से भावुक अपील, क्यों कहा 'अरविंद केजरीवाल को मैसेज भेजें?'

Sunita Kejriwal ने दिल्ली की जनता से उन्हें WhatsApp मैसेज भेजने की अपील की है. अपने वीडियो में उन्होंने वादा किया कि पब्लिक के सभी वॉट्सऐप मैसेज वो खुद Arvind Kejriwal तक पहुंचाएंगी.

Advertisement
ARVIND KEJRIWAL SUNITA  KEJRIWAL
सुनीता केजरीवाल ने लोगों से वॉट्सऐप मैसेज भेजने की अपील की (फोटो- आजतक)
29 मार्च 2024 (Updated: 29 मार्च 2024, 13:51 IST)
Updated: 29 मार्च 2024 13:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी और पूर्व IRS अधिकारी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) एक बार फिर वीडियो के जरिए पब्लिक के समाने आईं हैं. सुनीता केजरीवाल के इस वीडियो जिसमें उन्होंने एक वॉट्सऐप मैसेज अभियान चलाने की बात कही है. जिसका नाम ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ दिया गया है. इस अभियान में उन्होंने वॉट्सऐप नंबर ‘8297324624’ जारी कर लोगों से उसमें मैसेज भेजने की अपील भी की है. 

क्या है ये वॉट्सऐप अभियान

सुनीता केजरीवाल 29 मार्च की दोपहर मीडिया के समाने आईं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक अभियान शुरू कर रही है, ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’. जिसमें पार्टी ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है. साथ ही दिल्ली की जनता से अपील की है कि इस नंबर पर लोग अपने अरविंद को आशीर्वाद दें  और शुभकामनाएं भेजें. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि लोग अरविंद के लिए अपनी दुआएं और प्रार्थना भी भेज सकते हैं. कोई और भी संदेश देना चाहें तो वो भी भेज सकते हैं.

इसके साथ उन्होंने कहा,

कई माताओं ने तो अपने बेटे के लिए मन्नत भी मांगी है. कई बहनों ने भी अपने भाई के लिए मन्नत मांगी है. वो भी लिखकर भेजें. मुझे कई लोगों के फोन भी आए. उन्होंने अरविंद जी के लिए व्रत भी रखा है. कितना प्यार करते हैं अरविंद से लोग. वो सब लिखकर भेजिए. कुछ और भी अगर कहना है. कुछ भी मन में आए. वॉट्सऐप नंबर में लिखकर भेज दीजिए. हर परिवार का हर सदस्य लिखकर भेजे.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की ED कस्टडी बढ़ी, लेकिन हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि 

आपके मैसेज पढ़कर उन्हें बहुत अच्छा लगेगा. आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा. मैं आप सबके मैसेज उनको जेल में देकर आउंगी. उन्हें मैसेज देने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होने की जरूरत नहीं है. आप किसी भी पार्टी से हों, कोई भी हों आप अरविंद जी को मैसेज जरूर भेजें.

उन्होंने आगे कहा कि सभी युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, बच्चे, आमीर, गरीब सब लोग अपने भाई, अपने बेटे अरविंद को कुछ न कुछ जरूर भेजें. साथ ही उन्होंने इस वॉट्सऐप नंबर का प्रचार करने की भी अपील की. 

वीडियो: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अमेरिका की टिप्पणी पर भारत ने क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement