The Lallantop
Advertisement

राहुल ने क्यों अमेठी के बजाय चुना रायबरेली?: Ep 84

नेतानगरी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के अभिनव पांडे को चुनाव के दौरान बीजेपी-कांग्रेस की रणनीतियों पर विशेषज्ञों से बात करते हुए. नेतानगरी में अभिनव विशेषज्ञों से राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने, बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने और प्रज्वल सेक्स स्कैंडल के आरोपों पर भी बात कर रहे हैं. जानिए एपिसोड में कि क्यों अमेठी की बजाय रायबरेली से लड़ने को राजी हुए राहुल गांधी. एपिसोड में जानिए कि बीजेपी को बृजभूषण शरण सिंह के परिवार से किसी को टिकट क्यों देना पड़ा.

Advertisement
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 21:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेतानगरी के इस पॉडकास्ट में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के अभिनव पांडे और विशेषज्ञों की बातचीत बीजेपी-कांग्रेस की रणनीतियों, बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने और प्रज्वल सेक्स स्कैंडल के आरोपों पर. नेतानगरी में लोकमत के आदेश रावल, जिस्ट न्यूज़ राहुल श्रीवास्तव, इंडिया टुडे के आशीष मिश्रा और हिमांशु मिश्रा के साथ ही वरिष्ठ पत्रकार-लेखक रशीद किदवई की बातचीत सुनने को मिलेगी. एपिसोड में जानिए कांग्रेस ने अमेठी से किसी चर्चित चेहरे की जगह केएल शर्मा को टिकट क्यों दिया. जानिए क्या बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह रायबरेली में राहुल के लिए कड़ी चुनौती पेश कर पाएंगे.

नेतानगरी के इस एपिसोड में कर्नाटक के प्रज्वल रेवन्ना मामले पर भी बातचीत हो रही है. कांग्रेस इसे मुद्दा बनाते हुए पीएम पर निशाना साध रही है, वहीं बीजेपी ने राज्य सरकार से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है. चुनाव के बीच हुए इस घोटाले से बीजेपी-जेडीएस को नुकसान हो सकता है. एपिसोड में इंडिया टुडे की पत्रकार नबीला जमाल से अभिनव पांडे की बातचीत सुनने को मिलेगी.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement