The Lallantop
Advertisement

विजय देवरकोंडा ने अपने जन्मदिन पर 3 फिल्में अनाउंस की

ये विजय के करियर की बारहवीं, तेरहवीं और चौदहवीं फिल्म होंगी. VD 12 को 'जर्सी' के डायरेक्टर गौतम तिन्नानूरी डायरेक्ट करेंगे. VD 13 रवि किरण कोला के डायरेक्शन में बनेगी.

Advertisement
vijay
VD 14 के डायरेक्टर राहुल सांकृत्यन होंगे. जिन्होंने विजय के साथ 'टैक्सीवाला' नाम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनाई थी.
9 मई 2024
Updated: 9 मई 2024 18:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क्रिस्टी मार्टिन की बायोपिक में सिडनी स्वीनी, विजय देवरकोंडा ने अपने जन्मदिन पर 3 फिल्में अनाउंस की, सलमान खान की 'सिकंदर' की हीरोइन होंगी रश्मिका मंदन्ना. सिनेमा की दुनिया में आज दिन-भर जो भी घटा वो आपको यहां जानने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की सभी खबरें:

1. क्रिस्टी मार्टिन की बायोपिक में सिडनी स्वीनी

'एनिमल किंगडम' और 'द किंग' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर डेविड मिशोह अमेरिका की फेमस बॉक्सर क्रिस्टी मार्टिन की बायोपिक बनाने जा रहे हैं. डेडलाइन में छपी एक खबर के मुताबिक़ सिडनी स्वीनी फिल्म में क्रिस्टी का किरदार निभाएंगी.

2. सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज़ होगी ‘डेस्पिकेबल मी 4’

एनिमेटेड फिल्म 'डेस्पिकेबल मी 4' का दूसरा ट्रेलर आ गया है. फिल्म को क्रिस रेनोड ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 5 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. भारत में 'डेस्पिकेबल मी 4' हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी.

3. दूसरी सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली सीरीज़ बनी 'हीरामंडी'

नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 नॉन-इंग्लिश कॉन्टेंट की लिस्ट निकाली है. इस लिस्ट में ‘हीरामंडी’ दूसरे नंबर पर रही. इस सीरीज़ को 4.5 मिलियन यानी 45 लाख बार देखा गया. जनता ने इस शो को देखने के लिए 33 मिलियन यानी 3.3 करोड़ घंटे खर्च किए.

4. विजय देवरकोंडा ने अपने जन्मदिन पर 3 फिल्में अनाउंस की

विजय देवरकोंडा ने अपने जन्मदिन पर तीन फिल्में अनाउंस की. जो उनके करियर की बारहवीं, तेरहवीं और चौदहवीं फिल्म होगी. VD 12 को 'जर्सी' के डायरेक्टर गौतम तिन्नानूरी डायरेक्ट करेंगे. VD 13 रवि किरण कोला के डायरेक्शन में बनेगी. इसे दिल राजू और शिरीष प्रोड्यूस कर रहे हैं. VD 14 के डायरेक्टर राहुल सांकृत्यन होंगे. जिन्होंने विजय के साथ 'टैक्सीवाला' नाम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनाई थी.

5. सलमान खान की 'सिकंदर' की हीरोइन होंगी रश्मिका मंदन्ना

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सिकंदर' में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदन्ना स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगे. इस कास्टिंग को लेकर फैन्स खुश हैं, तो कई लोग दोनों के बीच के उम्र के अंतर को ले आए. एक यूज़र ने लिखा, 'जस्ट 30 इयर्स डिफरेंस, नथिंग एल्स'. मोनू नाम के एक यूज़र ने लिखा, 'पिता और बेटी के रोल में.' अभय सिंह नाम के एक यूज़र ने लिखा, 'जस्ट वाव, एक फ्रेश जोड़ी.' 'सिकंदर' को 2025 की ईद पर रिलीज़ करने का प्लान है.

6. मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर आया

मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर आ गया है. इसे 'बंदा' के डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है. ये एक मसाला फिल्म होगी, जिसमें मनोज इंटेंस एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: Shahrukh Khan और Manoj Bajpayee की पहली फिल्म फिर से रिलीज होगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement