The Lallantop
Advertisement

"बेटा जब भी घर लेना, औकात से ज़्यादा लेना" शाहरुख ने दी थी राजकुमार राव को ये सीख

Rajkummar Rao ने मुंबई में 44 करोड़ का घर खरीदा है. उन्होंने इस घर को खरीदने के पीछे की प्रेरणा Shahrukh Khan को बताया है.

Advertisement
Shah Rukh Khan, Rajkummar Rao,
राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 19:33 IST)
Updated: 9 मई 2024 19:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rajkummar Rao की फिल्म Srikant सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में लग रही है. ये ब्लाइंड इंड्रस्टियलिस्ट Srikant Bolla की बायोपिक है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजकुमार ने एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे Shahrukh Khan ने उन्हें जीवन और करियर के अलग-अलग मोड़ पर प्रेरित किया. राजकुमार ने बताया कि वो शाहरुख को देखकर ही एक्टर बने. उन्होंने मुंबई में जो घर खरीदा, उसके पीछे भी शाहरुख से मिली सीख का हाथ था.   

जाह्नवी कपूर से खरीदा था घर

राजकुमार ने साल 2022 में जाह्नवी कपूर से 44 करोड़ की प्रॉपर्टी ली थी. ये घर 3456 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है. जाह्नवी ने यह घर दिसंबर 2020 में 39 करोड़ रुपए में खरीदा था. राजकुमार ने मैशेबल के साथ इंटरव्यू में बताया कि ये घर उनके हिसाब से थोड़ा महंगा है. मगर उन्होंने शाहरुख खान से मिली एक सलाह/सीख की वजह से उसे खरीदा. अपने घर और शाहरुख के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा, 

“शाहरुख सर ने मुझे एक बात सिखाई थी मुझे थी. क्योंकि जो हम लेना चाहते थे, ये घर उससे थोड़ा ज़्यादा है. उन्होंने ने मुझे बहुत पहले एक बात कही थी. ‘बेटा कभी भी घर लेना ना, तो औकात से थोड़ा ज़्यादा लेना. क्योंकि फिर ना ऊपर वाला भी देखता है और तू खुद भी ज़्यादा मेहनत करेगा'. ऐसा है. सर की इस बात ने मुझे बहुत प्रभावित किया. अब ऐसा नहीं है कि आप एकदम ही पागल हो जाओ कि मुझे 200 करोड़ का घर लेना है. अपने बजट से थोड़ा ज़्यादा.”  

राजकुमार की झोली में हैं कई फिल्में

फिलहाल राजकुमार ‘श्रीकांत’ में नज़र आ रहे हैं. उनकी इस कहानी को पर्दे पर उतारा है ‘सांड की आंख’ के डायरेक्टर तुषार हिरानंदानी ने. इसके अलावा राजकुमार राव जाह्नवी कपूर के साथ ‘मिस्टर और मिसेज माही’ नाम की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. जो 31 मई, 2024 को रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ है. इसमें वो श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम कर रहे हैं. इसमें वरुण धवन के कैमियो की भी खबरें हैं. इसके बाद आएगी उनकी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’. इसमें उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी होंगी. 

वीडियो: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने सुनाया भूतिया किस्सा

thumbnail

Advertisement

Advertisement