The Lallantop
Advertisement

प्रियदर्शन की अगली फिल्म में ब्लाइंड आदमी का रोल करने जा रहे हैं सैफ अली खान!

Akshay Kumar के साथ फैंटसी-कॉमेडी फिल्म शुरू करने से पहले Priyadarshan, Saif Ali Khan के साथ ये फिल्म बनाना चाहते हैं. बस ये पेच है.

Advertisement
priyadarshan, saif ali khan
प्रियदर्शन मलयालम भाषा में कई थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं. अब वो हिंदी में भी ऐसी एक फिल्म बनाना चाहते हैं.
font-size
Small
Medium
Large
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 20:21 IST)
Updated: 9 मई 2024 20:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले दिनों खबर आई थी कि Priyadarshan और Akshay Kumar एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. ये फैंटेसी-कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. मगर उससे पहले प्रियदर्शन Saif Ali Khan के साथ एक फिल्म कर सकते हैं. ये एक तगड़ी थ्रिलर होगी, जिसमें सैफ एक न देख सकने वाले इन्सान का रोल करेंगे. स्क्रिप्ट तैयार है. फिल्म की कास्टिंग और प्रोडक्शन हाउस ढूंढने पर काम चल रहा है.

फिल्म को 40 दिन में खत्म करेंगे प्रियदर्शन

पिंकविला में सूत्र के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक,

“प्रियदर्शन की मास्टरी कॉमेडी के अलावा थ्रिलर जॉनर में भी है. उन्होंने मलयालम में कई थ्रिलर फिल्में दी हैं. अब वह हिंदी में एक थ्रिलर बनाने की प्लानिंग में है. इसमें वह सैफ अली खान को लीड में लेना चाहते हैं. प्रियदर्शन और सैफ के बीच इस फिल्म को लेकर लगातार बातचीत चल रही है. हालांकि दोनों के बीच ये डिस्कशन बिल्कुल शुरुआती स्टेज में है. प्रियदर्शन की कोशिश है कि जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो और अगस्त तक खत्म हो जाए. वो इसे स्टार्ट टु फिनिश 40 दिन के शेड्यूल में पूरा करना चाहते हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है. फिल्म की कास्ट और प्रोडक्शन हाउस तय होना बाकी है. इसलिए ये फिल्म फिलहाल बिलकुल शुरुआत स्टेज में बताई जा रही है.” 

नवंबर में अक्षय के साथ शुरू करेंगे शूटिंग

इस थ्रिलर में सैफ अली खान एक न देख सकने (ब्लाइंड) वाले शख्स का रोल करेंगे. सैफ इस कैरेक्टर के लिए एक्साइडेट हैं. इससे पहले न देख सकने वाले किरदारों को लेकर ‘स्पर्श’, ‘आंखें’, ‘लफंगे परिंदे’, ‘काबिल’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में बन चुकी हैं. ख़ैर, अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद प्रियदर्शन अक्षय कुमार वाली फिल्म पर जुटेंगे. वो इस हॉरर-फैंटसी फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं. प्रियदर्शन ने बताया कि अक्षय कुमार के साथ जो नई फिल्म बन रही है, उसकी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं. इस बारे में उन्होंने टाइम्स नाव के इंटरव्यू में कहा-

“फिल्म का कॉन्सेप्ट शानदार है. लेकिन फिर भी मुझे लगा कि कुछ जगहों पर सुधार की गुंजाइश है. फिल्म को सुपरनैचुरल थ्रिलर कहा जा सकता है. जहां पर ऑडियंस आखिर तक इस बात में उलझी रहेगी कि भूत है या नहीं? ऐसा कुछ पहले कभी भी अक्षय कुमार या मैंने नहीं किया है.”

प्रियदर्शन की पिछली हिंदी फिल्म थी ‘हंगामा 2’, जिसे सीधे हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. बतौर डायरेक्टर उनकी पिछली फिल्म थी तमिल भाषा की अप्पथा (Appatha), जिसे जियो सिनेमा पर रिलीज़ किया गया था. इन दिनों वो नेटफ्लिक्स के लिए एक मलयालम भाषा की वेब सीरीज़ पर काम कर रहे हैं. 

वीडियो: ‘भूल भुलैया’ के बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन भारत के इस अंधविश्वास पर फिल्म लाएंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement