The Lallantop
Advertisement

सलमान खान की 'सिकंदर' की हीरोइन होंगी रश्मिका मंदन्ना

Sikandar में Salman Khan के अपोजिट Rashmika Mandanna का नाम अनाउंस होते ही लोग 31 साल के उम्र की फर्क की बात ले आए.

Advertisement
salman khan, sikandar, rashmika mandanna
सिकंदर की शूटिंग जून 2024 में शुरू होगी.
font-size
Small
Medium
Large
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 13:13 IST)
Updated: 9 मई 2024 13:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan फिल्म Sikandar से अपना कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म को AR Murugadoss डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में फीमेल लीड के लिए कई नाम सामने आ रहे थे, लेकिन सलमान को उनकी हीरोइन मिल गई है. 'सिकंदर'' में Rashmika Mandanna सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी.  ईद 2024 में फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था और ईद 2025 में इसको रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है. फिल्म में रश्मिका मंदन्ना की कास्टिंग को लेकर प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने भी पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. यह पहली बार है जब सलमान और रश्मिका साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे.

फ्रेश पेयरिंग है कहानी की डिमांड

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला 'सिकंदर' के लिए फ्रेश पेयरिंग बनाना चाहते थे. फिल्म की कहानी भी इसकी मांग करती है. उन्होंने ये कहानी रश्मिका को सुनाई और वो अपना किरदार सुन कर काफी खुश भी हुईं.  उन्हें ए आर मुरुगादॉस और साजिद का विजन भी खूब पसंद आया. 'सिकंदर' में रश्मिका का किरदार काफी अहम होगा और ये कहानी को आगे बढ़ाएगा. बताया जा रहा है कि ये सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है, इसकी कहानी में इमोशन और ड्रामा भी है.  फिल्म की शूटिंग इस साल जून के महीने में शुरू होगी. सलमान और रश्मिका दोनों साथ ही फिल्म की शूटिंग में जुटेंगे. फिल्म की शूटिंग भारत समेत अन्य देशों में होगी.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने फिल्म में रश्मिका को कास्ट करने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा,

"  ‘सिकंदर’ में रश्मिका मंदन्ना का स्वागत है. वो फिल्म में सलमान खान के अपोज़िट होंगी. हम ईद 2025 के मौके पर दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं .

400 करोड़ रुपए होगा फिल्म का बजट

'एनिमल' की सक्सेस के बाद रश्मिका के पास कई प्रोजेक्ट हैं. इसमें अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2' और विकी कौशल के साथ ‘छावा’ भी हैं. अब उनकी झोली में 'सिकंदर' भी आ गई है. रश्मिका के पहले इस फिल्म से कियारा आडवाणी और तृषा कृष्णनन के जुड़ने की भी खबरें थी. 'सिकंदर' में सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला 10 साल बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं. इसके पहले दोनों ने 'किक' में काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. 'सिकंदर' से पहले दोनों कई प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर चुके थे, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी. फिलहाल 'सिकंदर' के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. टीम लोकेशन की तलाश कर रही है. 'सिकंदर' का म्यूजिक प्रीतम कंपोज कर रहे हैं. फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. 'सिकंदर' से सलमान खान को बहुत उम्मीदें हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

वीडियो: 2024 के बाद 2025 में तूफान मचाने आ रही हैं ये 7 भयंकर फिल्में

thumbnail

Advertisement

Advertisement