The Lallantop
Advertisement

'पुष्पा' के विलन ने बताया, "अल्लू अर्जुन की फिल्म से मेरा कोई फायदा नहीं हुआ"

Fahadh Faasil, Pushpa में विलन बने हैं. उन्होंने कहा कि Allu Arjun की फिल्म ने उन्हें पैन-इंडिया एक्टर बनाने का काम नहीं किया.

Advertisement
fahadh faasil pushpa
फहाद ने 'पुष्पा' में भंवर सिंह शेखावत का रोल किया.
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 10:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Fahadh Faasil Malayalam Cinema के सॉलिड एक्टर हैं. मलयालम के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. Allu Arjun की फिल्म Pushpa में वो विलन बने थे. उनके किरदार का नाम भंवर सिंह शेखावत था. अब Pushpa 2 The Rule में उनके और अल्लू अर्जुन के किरदारों की सीधी भिड़ंत होगी. हाल ही में फहाद ने ‘पुष्पा’ पर बात की. कहा कि उस फिल्म ने उनके करियर के लिए कुछ नहीं किया.    

Film Companion को दिए इंटरव्यू में फहाद से पूछा गया कि क्या वो इस बात से परिचित हैं कि ‘पुष्पा’ की वजह से उन्हें केरल से बाहर भी लोग जानने लगे हैं. इस पर उनका कहना था, 

नहीं, मुझे नहीं लगता कि ‘पुष्पा’ ने मेरे लिए कुछ किया. मैं सुकुमार सर को बताता हूं. मुझे इसे छुपाना नहीं है. मुझे ईमानदार बनना है. मैं यहां अपना काम कर रहा हूं. किसी भी चीज़ का अनादर नहीं. ‘पुष्पा’ के बाद लोग मुझसे जादू की उम्मीद करते हैं... नहीं. यह सुकुमार सर के लिए प्यार है. मेरा काम यहां (मलयालम सिनेमा) है. बहुत स्पष्ट रूप से, मेरा काम यहां है. यही है.

यह बात मुझे समझ नहीं आती क्योंकि मैं और मेरे कई दोस्त सोचते हैं और मानते हैं कि विकी कौशल इस दशक की खोज हैं. राजकुमार राव भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. रणबीर (कपूर) देश के बेस्ट एक्टर हैं. इसलिए मुझे नहीं पता कि वे मुझमें क्या देखते हैं. मुझे आश्चर्य हुआ कि लोग यहां की फिल्में देख रहे हैं... वे ‘कुंबलंगी नाइट्स’ और ‘ट्रांस’ देख रहे हैं. और मैं कनेक्शन के बारे में और वे किससे पहचान कर रहे हैं,  इसके बारे में सोचता रहा. अब भी मेरा मानना है कि प्रदर्शन या कलाकारों से अधिक वे कला के इस रूप से जुड़े हुए हैं.

फहाद से पूछा गया कि क्या वो खुद को एक पैन-इंडिया एक्टर मानते हैं. इस बात को खारिज करते हुए उन्होंने कहा,  

नहीं, मैं यहां सिर्फ एक अभिनेता हूं. मेरा पैन-इंडिया या किसी भी चीज़ से कोई लेना-देना नहीं है. मैं सिर्फ वही चीजें करता हूं जिनमें मैं विश्वास करता हूं. फिल्म को बिज़नेस करना चाहिए, यह ज़रूरी है. लेकिन जो फिल्म मैं यहां करता हूं...मेरा मतलब है कि मैं उसे कहीं और कभी नहीं कर सकता. मैं आसानी से एक तमिल फिल्म में काम कर सकता हूं, लेकिन आइडिया को छोड़कर सब कुछ ठीक हो जाएगा. मैं मानता हूं कि हिंदी में भी ऐसा ही होगा.

फहाद ने आगे बताया कि उनकी फिल्में देखने के बाद करण जौहर उन्हें फोन करते हैं. विकी कौशल और राजकुमार राव भी उनसे फिल्मों को लेकर चर्चा करते रहते हैं. फहाद की पिछली रिलीज़ ‘आवेशम’ थी. क्रिटिक्स और ऑडियंस ने फिल्म को हरि झंडी दिखाई. बताया जा रहा है कि ‘आवेशम’ दुनियाभर में 150 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है.    

 

वीडियो: मैटिनी शो: 'सुपर डीलक्स' वाले फहाद फ़ाज़िल, जो इरफ़ान की वजह से फ़िल्में करने लगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement