The Lallantop
Advertisement

चुपके से प्रभास ने कौन सी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी, जिसमें अक्षय भी होंगे!

Adipurush में भगवान राम और Kalki 2898 AD में भगवान विष्णु का रोल करने के बाद इस फिल्म में Prabhas भगवान शिव बने हुए दिखाई देंगे.

Advertisement
prabhas, kannapa, akshay kumar,
'कन्नप्पा' में देशभर की अलग-अलग इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
9 मई 2024
Updated: 9 मई 2024 21:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Vishnu Manchu भगवान शिव के भक्त Kannappa पर फिल्म बना रहे हैं. वो इस फिल्म से बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर जुड़े हैं. ये एक पैन-इंडिया फिल्म बताई जा रही है. ये बात इस फिल्म की कास्टिंग से भी काफी हद तक साफ हो गई है. क्योंकि ‘कन्नप्पा’ में Prabhas से लेकर Mohanlal, Akshay Kumar और Shiva Rajkumar जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. बीते दिनों अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की. अब ने अपने पोर्शन की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी विष्णु ने सोशल मीडिया पर दी है. खबरें हैं कि फिल्म में प्रभास भगवान शिव का किरदार में नज़र आएंगे. ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम और Kalki 2898AD में भगवान विष्णु का रोल करने के बाद अब प्रभास भगवान शिव बनने जा रहे हैं. 'कन्नप्पा’ से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी आया है. हालांकि इसमें उनकी शक्ल नज़र नहीं आ रही.  

न्यूज़ीलैंड में चल रही है कन्नप्पा की शूटिंग

नवंबर 2023 में विष्णु ने फिल्म का पहला पोस्टर आया था. जिसे अंग्रेज़ी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ा भाषा में रिलीज़ किया गया था. इसी पोस्टर के साथ विष्णु मंचु ने फिल्म की कास्ट को भी टैग किया था. इस फिल्म में मोहन बाबू, प्रभास, मोहनलाल, अक्षय कुमार, शिव राजकुमार के साथ प्रभु देवा, ब्रह्मानंदम, सरतकुमार, मुकेश ऋषि और मधु जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. प्रभास और अक्षय समेत अधिकतर एक्टर्स फिल्म में कैमियो कर रहे हैं. वो अलग-अलग देवताओं के रोल्स में नज़र आ सकते हैं. 'कन्नप्पा' का टाइटल कैरेक्टर विष्णु खुद निभा रहे हैं. सितंबर 2023 में न्यूज़ीलैंड में इस फिल्म का शूट शुरू हुआ था. जो अब भी बदस्तूर जारी है. न्यूज़ीलैंड वाला शेड्यूल पूरा करने के बाद फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हैदराबाद में भी की जानी है. 

नुपुर सेनन फिल्म से हुईं बाहर

'कन्नप्पा' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. 100 करोड़ रुपए से ऊपर के बजट पर बन रही इस फिल्म को मुकेश सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. पहले इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन को कास्ट किया गया था. मगर उन्होंने समय की कमी का हवाला देते हुए इस फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया. नुपूर के बाद फिल्म में प्रीति मुकुंदन को मुख्य भूमिका में कास्ट कर लिया गया है. ये फिल्म ओरिजिनली तेलुगु भाषा में बन रही है. मगर इसे डब करके हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ा भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाना है. अगर चीज़ें समय से हुईं, तो इस फिल्म को 2024 की आखिरी तिमाही में रिलीज़ किया जा सकता है.  
 

वीडियो: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' से पहले इसका एनिमेटेड वर्जन में क्या दिखेगा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement