The Lallantop
Advertisement

"ऐड कंपनी ने मुझे शाहरुख़ से ज्यादा पैसे ऑफर किए"- पवन कल्याण

अभिनेता पवन कल्याण ने बताया, "बीस साल पहले एक कोला ब्रांड ने मुझे ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए शाहरुख़ खान से ज्यादा पैसे ऑफर किये थे. लेकिन मैंने उस ऑफर के लिए मना कर दिया."

Advertisement
shahrukh khan pawan kalyan
पवन कल्याण ने कहा, मेरे लिए पैसों से ज्यादा ज़रूरी मेरा विश्वास है.
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 19:14 IST)
Updated: 7 मई 2024 19:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

निखिल सिद्धार्थ की 'स्वयंभू' का पहला पोस्टर आया, राजामौली की RRR फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, 'हीरामंडी' को 'बकवास मूवी' कहने वाले को ऋचा का जवाब. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी दिन-भर की ऐसी ही तमाम खबरें:

# निखिल सिद्धार्थ की 'स्वयंभू' का पहला पोस्टर आया

निखिल सिद्धार्थ की पैन-इंडिया फिल्म 'स्वयंभू' का पहला पोस्टर आ गया है. पोस्टर में निखिल एक योद्धा के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो रणभूमि में खड़ा है. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज़ होगी.

# "ऐड कंपनी ने मुझे शाहरुख़ से ज्यादा पैसे ऑफर किए"

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अभिनेता पवन कल्याण ने बताया, "बीस साल पहले एक कोला ब्रांड ने मुझे ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए शाहरुख़ खान से ज्यादा पैसे ऑफर किये थे. लेकिन ये जानने के बाद की कोला सेहत के लिए नुकसानदायक होता है, मैंने उस ऑफर के लिए मना कर दिया." आगे उन्होंने कहा, "मेरे लिए पैसों से ज्यादा ज़रूरी मेरा विश्वास है."

# राजामौली की RRR फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

एस. एस. राजामौली की फिल्म RRR को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को 10 मई से हिंदी और तेलुगु में सिनेमाघरों में देखा जा सकता है. फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट ने काम किया है. ये फिल्म की भारत में तीसरी री-रिलीज़ है.

# 'जॉली LLB 3' की शूटिंग शुरू होते ही विवाद

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली LLB 3' की शूटिंग शुरू हुई. मेकर्स ने फिल्म का पहला शेड्यूल अजमेर में शुरू किया. अब अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत की है. उनका कहना है कि ये फिल्म वकीलों और न्यायतंत्र का मज़ाक उड़ाती हैं, और उनका अपमान करने की कोशिश करती है.

# 'ओम शान्ति ओम' में अपने रोल पर श्रेयस ने बात की

ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े से पूछा गया कि 'ओम शान्ति ओम' में उन्होंने सेकेंडरी रोल करना क्यों चुना, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, " आपको शाहरुख़ खान के साथ काम करने का मौक़ा मिलता है और आप वो काम करना चाहते हैं. आपके दिमाग में चल रहा होता है कि करियर के इस शुरूआती दौर में आपको शाहरुख़ को मना करना चाहिए? ना जाने इसके क्या नुकसान हों. आप खुद को साबित करना चाहते हैं. फिर आपको अहसास होता है कि अगर नहीं करता, तो भी शायद चल जाता."

# 'हीरामंडी' को 'बकवास मूवी' कहने वाले को ऋचा का जवाब

संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज़ 'हीरामंडी' 01 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई.  सोशल मीडिया पर लोग सीरीज़ की आलोचना कर रहे हैं.  ऐसे ही एक यूज़र ने शो को ट्रोल करने की कोशिश की, और ऋचा चड्ढा ने उसकी क्लास लगा दी. उस यूज़र ने लिखा था: क्या बकवास मूवी थी. इससे अच्छा मैं टिकट का पैसा किसी को दान दे देता. ऋचा ने लिखा, " झूठ बोलो, बार बार झूठ बोलो. ये एक शो है, फिल्म नहीं. आपने टिकट कहां से खरीदी? पहले ठीक से झूठ बोलना सीखिए, वरना झूठ मत बोलिए. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement