The Lallantop
Advertisement

'दिल बेचारा' का सीक्वल नहीं बनाएंगे मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा ने कहा, "ये टाइटल हमेशा सुशांत से ही जुड़ा रहेगा. मैं अब इसे कहीं और इस्तेमाल कर के इसे कैश नहीं करना चाहता."

Advertisement
sushant singh rajput
इस साल जनवरी में मुकेश छाबड़ा ने एक्स पर पोस्ट कर के बताया कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का सीक्वल बनाना चाहते हैं.
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 19:10 IST)
Updated: 9 मई 2024 19:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'दिल बेचारा' का सीक्वल नहीं बनाएंगे मुकेश छाबड़ा, करण जौहर की वेब सीरीज़ में नकुल मेहता की एंट्री, फहाद फासिल की 'आवेशम' ओटीटी पर रिलीज़ हुई. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही तमाम खबरें:

# 'दिल बेचारा' का सीक्वल नहीं बनाएंगे मुकेश छाबड़ा

इस साल जनवरी में मुकेश छाबड़ा ने एक्स पर पोस्ट कर के बताया कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का सीक्वल बनाना चाहते हैं. अब न्यूज़ 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं एक फिल्म बना रहा था जिसे में 'दिल बेचारा 2' के नाम से बनाना चाहता था. पर ये टाइटल हमेशा सुशांत से ही जुड़ा रहेगा. मैं अब इसे कहीं और इस्तेमाल कर के इसे कैश नहीं करना चाहता."

# करण जौहर की वेब सीरीज़ में नकुल मेहता की एंट्री

करण जौहर, तमन्ना भाटिया और डायना पेंटी के साथ 'डेरिंग पार्टनर्स' नाम से एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़, नकुल मेहता भी अब इस वेब सीरीज़ का हिस्सा होंगे. इस शो में अभी एक और मेल एक्टर की कास्टिंग होनी बाकी है, जिसके लिए ऑडिशंस चल रहे हैं. 'डेरिंग पार्टनर' अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी.

# शूजित सरकार-अभिषेक बच्चन की फिल्म की रिलीज़ डेट आई

डायरेक्टर शूजित सरकार ने अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. ये फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये पिता और बेटी के रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म होगी.

# 'लकड़बग्घा 2' में नज़र आएंगे 'ओंग बाक' के ये एक्टर्स  

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अंशुमन झा और रिद्धि डोगरा की फिल्म 'लकड़बग्घा 2' के लिए कल्ट एक्शन फ्रैंचाइज़ 'ओंग बाक' के एक्टर्स डैन चुपॉन्ग और टोनी जा को कास्ट किया गया है. इनके अलावा और भी कई इंटरनेशनल स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

# प्रियदर्शन की फिल्म में नज़र आएंगे सैफ अली खान

पिंकविला में छपी खबर के हवाले से ये जानकारी मिली है कि सैफ अली खान और प्रियदर्शन के बीच एक थ्रिलर फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. इसमें सैफ का किरदार एक ब्लाइंड यानी न देख सकने वाले आदमी का होगा. बताया जा रही है कि अभी ये प्रोजेक्ट शुरूआती दौर में है. इसकी शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हो सकती है.

# फहाद फासिल की 'आवेशम' ओटीटी पर रिलीज़ हुई

फहाद फासिल की सुपरहिट मलयालम फिल्म 'आवेशम' आज से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. फिल्म को जीतू माधवन ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 के गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

thumbnail

Advertisement

Advertisement