The Lallantop
Advertisement

"कपिल अच्छा है, आपका नेटफ्लिक्स शो बंद हो रहा है"- सुनील पाल

अफवाहें थीं कि Kapil Sharma का The Great Indian Kapil Show बंद होने जा रहा है. मगर अब कपिल की टीम ने ऑफिशियली अनाउंस कर दिया है कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. आने वाले एपिसोड के गेस्ट भी बता दिए.

Advertisement
Kapil Sharma, The Great Indian Kapil Show, sunil pal
सुनील पाल का कहना है कि कपिल की ऑडियंस अभी भी टीवी वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 20:25 IST)
Updated: 8 मई 2024 20:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kapil Sharma का नेटफ्लिक्स शो The Great Indian Kapil Show के पहले सीज़न की शूटिंग पूरी हुई बताई जा रही है. अभी तक इस शो के 6 एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं. शो के पहले सीज़न में कुल 13 एपिसोड होंगे. बाकी बचे 7 एपिसोड हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होंगे. इस बीच ऐसी अफवाह चल निकली कि कपिल का ये शो नेटफ्लिक्स पर उम्मीद के मुताबिक व्यूअरशिप नहीं ला पा रहा है. जिसकी वजह से इसे पांच हफ्तों में ही बंद किया जा रहा है. ये सारी अफवाहें इसलिए शुरू हुईं क्योंकि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीज़न की शूटिंग खत्म हो गई है. लोगों को लगा कि शो ही खत्म हो गया. इस मसले पर Sunil Pal ने भी बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें बड़ा दुख है कि कपिल का शो बंद हो रहा है. मगर ये कपिल के लिए अच्छी बात है. इन सब बयानों के बीच ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की टीम ने एक वीडियो रिलीज़ किया है. इसमें उन्होंने शो बंद होने की अफवाहों का खंडन किया है. वो वीडियो आप यहां देख सकते हैं- 

#Sunil Pal ने क्यों कहा, अच्छा है कपिल का शो बंद हो रहा?

लंबे समय से ऐसा कहा जा रहा है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ वैसा नहीं चला, जैसा दर्शकों और नेटफ्लिक्स को उम्मीद थी. शो में सुनाए जा रहे जोक्स को भी कम-फनी करार दिया गया. अभी-अभी कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा,

“बहुत दुख हो रहा है. जो उड़ती-उड़ती खबर आ रही है. वो किसी के लिए ‘अफवाह’, किसी के ‘वाह’, तो किसी के ‘आह’ भी हो सकती है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. सुनने में आ रहा है कि वह बंद हो रहा है. कपिल अच्छा है, आपका शो बंद हो रहा है. आप ओटीटी के आर्टिस्ट नहीं हो. आप टीवी के घर-घर के आर्टिस्ट हो.”

सुनील के इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है. इस पर एक ने लिखा कि ‘गेट वेल सून पाल साब’. वहीं, दूसरे ने सुनील के इस बयान को कपिल से ईर्ष्या बता डाला. 

नेटफ्लिक्स 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को सीज़न दर सीज़न लाना चाहता हैं. इसलिए कपिल का यह शो 13 एपिसोड के बाद कुछ दिन के लिए बंद हो जाएगा. इस बाबत न्यूज18 से बात करते हुए नेटफ्लिक्स शो का हिस्सा रहे कपिल के साथी कॉमेडियन किकू शारदा ने कहा, 

"हमने 13 एपिसोड की शूटिंग कर ली है. जल्द ही शो का दूसरा सीजन भी आएगा. हमने अपने पहले सीजन का रैप-अप किया है. शो बंद नहीं हुआ है. दूसरे सीजन के लिए हमने पहले से ही प्लानिंग कर ली है. दोनों सीजन के बीच बहुत ज्यादा गैप नहीं होगा. टीवी में यही शो लंबे समय तक चलता. लेकिन अब हम ओटीटी पर हैं. यहां अलग फॉरमेट होता है. यह भी मज़ेदार होता है. हम जल्द ही अपने नए सीजन की तैयारियां शुरू कर देंगे."

# कौन होंगे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अगले मेहमान 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ था. हर शनिवार इस शो का एक नया एपिसोड आता है, जिसमें फिल्म स्टार्स और सेलेब्रिटीज़ आते हैं. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पहुंचे थे. फिर ‘अमर सिंह चमकीला’ की टीम प्रमोशन के लिए आई. क्योंकि ‘चमकीला’ सीधे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ हुई थी. उसके बाद आमिर खान आए. उस एपिसोड की बड़ी चर्चा हुई. क्योंकि यहां आमिर ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता और फिल्म में अपनी परफॉरमेंस पर बात की थी. उसके बाद विकी कौशल और सनी कौशल पहुंचे. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने शिरकत की. 

कपिल की टीम ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के बंद होने की अफवाहों का खंडन के लिए एक वीडियो रिलीज़ किया है. इसमें बताया गया है कि बचे हुए एपिसोड्स में राजकुमार राव- जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर-फराह खान, बादशाह-डिवाइन-करण औजला, सानिया मिर्ज़ा-सायना नेहवाल-मैरीकॉम और एड शीरन जैसे मेहमान नज़र आने वाले हैं. 

वीडियो: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लिए कपिल शर्मा को कितनी फीस मिल रही है ?

thumbnail

Advertisement

Advertisement