The Lallantop
Advertisement

ये करने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी 'पुष्पा 2'

अब तक जितनी भी पैन-इंडिया फिल्में आई हैं, वो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा भाषाओं में रिलीज़ हुई हैं. अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' 6 भाषाओं में रिलीज़ होगी.

Advertisement
allu arjun
'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लगने वाली है.
30 अप्रैल 2024
Updated: 30 अप्रैल 2024 19:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मकरंद देशपांडे ने बताया, भारत में 'मंकी मैन' की रिलीज़ में देरी क्यों, बंगाली में रिलीज़ होने वाली पहली पैन-इंडिया फिल्म 'पुष्पा 2', आलिया भट्ट और शरवरी वाघ से लड़ेंगे बॉबी देओल. आज दिन-भर सिनेमा की दुनिया में क्या हुआ वो जानने के लिए एकदम सही जगह पहुंचे हैं आप. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी तमाम खबरें:

1. 'मुफासा: द लायन किंग' की रिलीज़ डेट आई

'मुफासा: द लायन किंग' 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज़ होगी. मेकर्स ने टीज़र के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की है. 'मुफासा: द लायन किंग' 2019 में आई फिल्म 'द लायन किंग' का प्रीक्वल है. पिछली फिल्म में आपने सिंबा की कहानी देखी इस फिल्म में आप मुफासा की कहानी जानेंगे.

2. मकरंद ने बताया, भारत में 'मंकी मैन' की रिलीज़ में देरी क्यों

लल्लनटॉप सिनेमा को दिए एक इंटरव्यू में मकरंद देशपांडे ने 'मंकी मैन' की भारत में रिलीज़ को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "ये कभी भी रिलीज़ हो सकती है. फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है कि इसकी रिलीज़ रोक दी जाए. मुझे लगता है अभी इलेक्शंस की वजह से सब रुका हुआ है."

3. 'औरों में कहां दम था' की नई रिलीज़ डेट आई  

अजय देवगन और तबू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. अजय देवगन और तबू के साथ जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे कलाकार भी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है.

4. 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में सान्या मल्होत्रा

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ' सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के लिए सान्या मल्होत्रा और रोहित सराफ को भी कास्ट कर लिया गया है. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट करेंगे. 2025 के गुड फ्राइडे वाले वीकेंड पर फिल्म को रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है.

5. बंगाली में रिलीज़ होने वाली पहली पैन-इंडिया फिल्म 'पुष्पा 2'

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म म्यूज़िक कंपोज़र DSP ने बताया कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' बंगाली भाषा में भी रिलीज़ होगी. ऐसा करने वाली ये पहली पैन-इंडिया फिल्म होगी. अब तक जितनी भी पैन-इंडिया फिल्में आई हैं, वो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा भाषाओं में रिलीज़ हुई हैं. 'पुष्पा 2' 6 भाषाओं में रिलीज़ होगी. 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लगने वाली है.

6. आलिया भट्ट और शरवरी वाघ से लड़ेंगे बॉबी देओल

IANS ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि YRF स्पाय यूनिवर्स की आलिया भट्ट और शरवरी वाघ वाली फीमेल स्पाय फिल्म में बॉबी देओल खतरनाक विलेन बनेंगे होंगे. बॉबी फिल्म में आलिया और शरवरी से लड़ते हुए दिखाई देंगे. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement