The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार की 'जॉली LLB 3' की शूटिंग शुरू होते ही विवाद में फंस गई

Jolly LLB 3 में Akshay Kumar और Arshad Warsi साथ आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और वकील ने फिल्म के खिलाफ शिकायत कर दी.

Advertisement
akshay kumar jolly llb 3
'जॉली LLB 3' साल 2025 में रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 18:27 IST)
Updated: 7 मई 2024 18:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुछ दिन पहले Akshay Kumar और Arshad Warsi की फिल्म Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू हुई. मेकर्स ने फिल्म का पहला शेड्यूल अजमेर में शुरू किया. अब वहां की अदालत में फिल्म और मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि ये फिल्म वकीलों और न्यायतंत्र का मज़ाक उड़ाती हैं, और उनका अपमान करने की कोशिश करती है. 

अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने कहा,      

यह फैसला ‘जॉली एलएलबी’ के पहले और दूसरे भाग को ध्यान में रखकर लिया गया है. ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता देश के संविधान की, न्यायपालिका की, गरिमा और प्रतिष्ठा का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं. ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस समेत आसपास के गांवों और इलाकों में चल रही है, जो कई दिनों तक चलेगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी फिल्म के कलाकार, जजों समेत न्यायपालिका की छवि, प्रतिष्ठा और गरिमा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं.

उनका मानना है कि दोनों पार्ट के आधार पर तीसरे पार्ट में भी आपत्तिजनक कंटेंट दिखाया जाएगा. यानी उन्होंने फिल्म की कहानी नहीं पढ़ी है. 07 मई को अजमेर की अदालत में इस मामले पर सुनवाई की जाएगी. बाकी ‘जॉली LLB 3’ में अक्षय और अरशद वाले जॉली साथ आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अनाउंस करते हुए मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज़ किया. वहां दिखाया गया कि दोनों जॉली इस बात पर लड़ रहे हैं कि उनमें से असली कौन है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दोनों जॉली के किरदार आपस में भिड़ेंगे. उसके बाद किसी वजह से दोनों साथ आएंगे. पहले ये साफ नहीं था कि पिछली दोनों फिल्मों के किरदार तीसरे पार्ट के लिए लौटेंगे या नहीं, लेकिन बीते दिनों खबर आई कि हुमा कुरैशी भी ‘जॉली LLB 3’ का हिस्सा हैं. ‘जॉली LLB 2’ में हुमा ने पुष्पा नाम का किरदार निभाया था. हुमा भी अजमेर शूट के लिए पहुंची थी. 'जॉली LLB 3' को 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज़ किया जाएगा.            
 

वीडियो: ‘भूल भुलैया’ के बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन भारत के इस अंधविश्वास पर फिल्म लाएंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement