The Lallantop
Advertisement

मुंबई में आमिर-सोनाली की 'सरफ़रोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग

आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म सरफ़रोश को रिलीज़ हुए 25 साल हो गए हैं. रिपोर्ट्स हैं कि आमिर खान और सोनाली बेंद्रे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे.

Advertisement
aamir sonali
'सरफ़रोश' की स्क्रीनिंग 10 मई को जूहू के पीवीआर में होगी
8 मई 2024
Updated: 8 मई 2024 19:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ओटीटी पर आएगी 'मिनिस्ट्री ऑफ़ अन्जेंटलमैनली वॉरफेयर', मुंबई में आमिर-सोनाली की 'सरफ़रोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग, राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म में शावा-शावा का रीक्रिएशन. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही तमाम खबरें:

1. ओटीटी पर आएगी 'मिनिस्ट्री ऑफ़ अन्जेंटलमैनली वॉरफेयर'

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, हेनरी केविल की फिल्म 'मिनिस्ट्री ऑफ़ अन्जेंटलमैनली वॉरफेयर' इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है. ये एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रेंट पर देखी जा सकती है और 10 मई से प्रीमियम इलेक्ट्रॉनिक सेल के लिए उपलब्ध होगी. यानी आप एक बार पैसे देकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

2. 'ऑल ऑफ़ अस स्ट्रेंजर्स' ओटीटी पर रिलीज़ हुई

2023 में आई एंड्रू स्कॉट और पॉल मेस्कल की फिल्म 'ऑल ऑफ़ अस स्ट्रेंजर्स' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म को एंड्रू हे ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म ताईची यमाडा की नॉवेल 'स्ट्रेन्जर्स' पर आधारित है.

3. राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म में शावा-शावा का रीक्रिएशन

बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही में 'कभी ख़ुशी कभी गम' के पॉपुलर गाने शावा-शावा का रीक्रिएशन होगा. ये पूरा गाना नहीं बल्कि उसकी कुछ लाइंस होंगी. 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही में 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4.YRF स्पाय यूनिवर्स की फिल्म के लिए आलिया की ट्रेनिंग शुरू

पिंकविला में छपी एक खबर में बताया गया है कि आलिया भट्ट ने YRF स्पाय यूनिवर्स की फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. ये ट्रेनिंग दो महीनों तक चलेगी. फिल्म का शूट जुलाई के अंत में शुरू हो सकता है जिसे इस साल के आखिर तक ख़त्म करने का प्लान है.

5. "अमिताभ बच्चन की वैनिटी में पेशाब करना मेरा सपना था"

फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा विधु ने केलोग मैनेजमेंट स्कूल के एक इवेंट में अपने जीवन के सबसे बड़े एंबिशन के बारे में बताया. विधु का सबसे बड़ा सपना अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में पेशाब करना था. 1976 में आई ‘मर्डर एट मंकी हिल’की स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने ये सपना पूरा किया.

6. मुंबई में आमिर-सोनाली की 'सरफ़रोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग

आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म सरफ़रोश को रिलीज़ हुए 25 साल हो गए हैं. इस मौके पर मेकर्स फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं. ये स्क्रीनिंग 10 मई को जूहू के पीवीआर में होगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि आमिर खान और सोनाली बेंद्रे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे.

thumbnail

Advertisement

Advertisement