The Lallantop
Advertisement

तेजस्वी यादव ने रैली में कुर्ता उठाकर लोगों को बताया किस दर्द से गुजर रहे हैं

RJD नेता तेजस्वी यादव ने बताया है कि डॉक्टर ने उन्हें तीन हफ्ते का बेड रेस्ट बोला है. लेकिन वो इस हालत में भी लोगों के बीच आए हैं.

Advertisement
Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव पिछले कई दिनों से लोअर बैक पेन यानी पीठ के निचले हिस्से में दर्द से जूझ रहे हैं. (फोटो: PTI)
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 16:55 IST)
Updated: 9 मई 2024 16:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) ने गुरुवार, 9 मई को अपनी एक चुनावी रैली का वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में वो अपना कुर्ता उठाकर कमर पर बांधी बेल्ट दिखा रहे हैं. तेजस्वी कह रहे हैं कि वो डॉक्टर ने उन्हें चलने-फिरने और खड़ा होने से मना किया है, लेकिन वो इस हालत में भी लोगों के बीच आए हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव पिछले कई दिनों से लोअर बैक पेन यानी पीठ के निचले हिस्से में दर्द से जूझ रहे हैं.

'पेन किलर इंजेक्शन लेकर आपके बीच घूम रहा हूं'

अपने कमर दर्द का जिक्र करते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने X पर लिखा,

"असहनीय कमर दर्द के चलते दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर आपके बीच घूम रहा हूं. कमर पर अब बेल्ट भी बांध दिया है. डॉक्टरों ने 3 हफ्ते का बेड रेस्ट और खड़ा होने एवं पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है.

इस हालात में भी आपके बीच, आपके लिए हूं. चुनाव 5 वर्ष में एक बार होता है अगर अभी आपके लिए नहीं लड़ा तो और फिर 5 साल आपको गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी. जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाऊंगा तब तक शांत नहीं बैठूंगा."

वीडियो में तेजस्वी यादव के सहयोगी उन्हें लोगों को संबोधित करते समय खड़े होने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक और वीडियो में तेजस्वी यादव व्हीलचेयर पर पत्रकारों से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'इधर चला मैं उधर चला...' नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का कटाक्ष, PM मोदी से क्या गारंटी मांग ली?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक 6 मई को तेजस्वी ने पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (IGIMS) हॉस्पिटल में मैग्नेटिक रेजोनेंस इमेजिंग (MRI) टेस्ट कराया था. उनकी मेडिकल रिपोर्ट से पता चला कि वो रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित हैं.

बता दें कि बिहार की 40 सीटों पर सात चरणों में मतदान हो रहा है. तीन चरणों में राज्य की 14 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और 26 निर्वाचन क्षेत्रों में अभी मतदान होना बाकी है. 

वीडियो: 'हमारी MY-BAAP पार्टी है'...पीएम मोदी का नाम लेकर क्या बोले तेजस्वी यादव?

thumbnail

Advertisement

Advertisement