The Lallantop
Advertisement

'मैं फिल्म इंडस्ट्री नहीं छोड़ सकती क्योंकि...', कंगना रनौत ने वजह भी बताई

कंगना रनौत के भविष्य को लेकर अटकलें लग रही हैं. कई लोगों को लगता है कि अब वो पूरी तरह से राजनीति के लिए समर्पित रहेंगी. वहीं कुछ उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धता पर सवाल उठाते हैं. इन लोगों का कहना है कि अगर कंगना चुनाव नहीं जीतीं तो वापस फिल्मों का रुख करेंगी.

Advertisement
Kangana Ranaut election film industry
क्यों कंगना नहीं छोड़ सकतीं फिल्म इंडस्ट्री? (तस्वीर- इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 19:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री नहीं छोड़ेंगी. ऐसा उन्होंने कहा है. राजनीति में आने से पहले मशहूर अभिनेत्री रहीं कंगना रनौत अपने एक और बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इसमें उन्होंने साफ संकेत दिया है कि चुनाव के तुरंत बाद वो फिल्मों में काम करना बंद नहीं करेंगी.

कंगना रनौत ने न्यूज एजेंसी ANI को इंटरव्यू दिया है. इसमें उनसे पूछा गया था कि क्या राजनीति के लिए वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी. जवाब में उन्होंने कहा,

“मैं अभी इंडस्ट्री नहीं छोड़ सकती क्योंकि मेरी बहुत सारी फ़िल्में पेंडिंग हैं.”

दरअसल कंगना रनौत के भविष्य को लेकर अटकलें लग रही हैं. कई लोगों को लगता है कि अब वो पूरी तरह से राजनीति के लिए समर्पित रहेंगी. वहीं कुछ उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धता पर सवाल उठाते हैं. इन लोगों का कहना है कि अगर कंगना चुनाव नहीं जीतीं तो वापस फिल्मों का रुख करेंगी. ये दावा करने वालों में उनके सियासी विरोधी भी शामिल हैं. मंडी से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वो ‘इम्पोर्टेड’ कैंडिडेट हैं जो चुनाव हार कर मुंबई वापस चली जाएंगी. अब कंगना के फिल्म वाले बयान के बाद कांग्रेस प्रत्याशी के दावे को हवा मिल सकती है.

अमिताभ बच्चन से तुलना

कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती ही हैं. चुनाव टिकट मिलने के बाद भी ये सिलसिला जारी है. हाल में उन्होंने अपनी तुलना फिल्म इंडस्ट्री के ‘महानायक’ माने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन से की थी. कहा था कि अमिताभ बच्चन के बाद एक अभिनेता के तौर पर सबसे ज्यादा सम्मान उन्हें मिलता है.

 कंगना अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.  चाहे ‘भारत को आजादी 2014 में मिली वाला बयान हो’ , या फिर ‘भारत के पहले प्रधानमंत्री सुभाष चंद्र बोसे थे’ वाला बयान. कंगना का विवादों से पुराना नाता है. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक दावा किया जो लोगों के बीच चर्चा का विषय है . 

मंडी में प्रचार करते हुए उन्होंने कहा था, "सारा देश हैरान है, कि कंगना, चाहे मैं राजस्थान चली जाऊं , चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान... मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है."

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने आरक्षण पर क्या कहा जो चुनाव टिकट मिलने के बाद से वायरल है?

मंडी में आखिरी यानी 7वें चरण के तहत 1 जून को मतदान होना है. चुनाव के लिहाज से ये लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. यहां से पार्टी ने 9 बार जीत हासिल की है. कांग्रेस के वर्तमान प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह यहां से 2009 से 2014 तक सांसद थे. उनसे पहले 2004 से 2009 तक उनकी माता प्रतिभा सिंह सांसद थीं.

यह स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे नवनीत ने लिखी है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement