The Lallantop
Advertisement

'अनुपमा' वाली रुपाली गांगुली BJP में शामिल, कहा- 'क्यों न मैं भी विकास के महायज्ञ में...'

Lok Sabha Election 2024: BJP जॉइन करने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा, 'मैं यहां पर आ गई हूं कि किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं.'

Advertisement
rupali ganguly joins bjp
टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की पॉलिटिक्स में एंट्री. (फोटो: ANI)
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 14:26 IST)
Updated: 1 मई 2024 14:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अनुपमा टीवी सीरियल (TV Serial Anupamaa) की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बुधवार, 1 मई भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन कर ली. BJP के जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े ने उन्हें दिल्ली के पार्टी हेडक्वार्टर में सदस्यता दिलाई. रुपाली गांगुली ने कहा कि विकास के महायज्ञ में अपने योगदान के लिए उन्होंने BJP की सदस्यता ली है. 

रुपाली गांगुली बोलीं- 'जब मैं ये विकास का महायज्ञ देखती हूं…'

BJP जॉइन करने पर रुपाली गांगुली ने कहा,

"एक नागरिक के नाते ही सही हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए. महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के माध्यम से कई सारे लोगों से मिलती हूं. जब मैं ये विकास का महायज्ञ देखती हूं, तो ऐसा लगता है कि क्यों न मैं भी इसमें सहभागी बनूं."

ये भी पढ़ें- नामांकन वापसी वाले दिन 307 का केस... इंदौर वाले मामले में कांग्रेस ने BJP पर क्या आरोप लगा दिए?

उन्होंने आगे कहा,

"मैं यहां पर आ गई हूं कि किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह से देश सेवा में लगूं. अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं, जिससे आज जो ये लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं, इन सबको एक दिन मुझ पर गर्व हो."

रुपाली गांगुली ने लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज से पहले BJP जॉइन की है. BJP जॉइन करने के बाद रुपाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचीं.

रुपाली गांगुली 'अनुपमा' शो में लीड कैरेक्टर अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. उन्हें Sarabhai vs Sarabhai में 'मोनिशा' के किरदार के लिए भी जाना जाता है. रुपाली फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 7 साल की उम्र से ही कर दी थी. उन्होंने पहला रोल अपने पिता की बनाई फिल्म 'साहेब' में निभाया था. 

साल 2003 में आए 'संजीवनी: अ मेडिकल बून' सीरियल से उन्हें काफी पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस' के सीजन 1 में भी पार्टिसिपेट किया. रुपाली गांगुली ने 2013 में 'परवरिश' सीरियल करने के बाद 7 साल का ब्रेक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने 'अनुपमा' से टीवी की दुनिया में वापसी की. और अब उन्होंने पॉलिटिक्स में एंट्री की है.

वीडियो: इंदौर में हुआ 'खेला', कांग्रेस प्रत्याशी ने आखिरी दिन लिया नाम वापस, BJP में शामिल

thumbnail

Advertisement

Advertisement