8 अपकमिंग पीरियड फिल्में और वेब सीरीज़ 

आनंद नीलकांतन की किताब ‘द राइज़ ऑफ शिवगामी’ पर शो की स्टोरी को बेस किया गया. जहां अमरेन्द्र और महेंद्र बाहुबली से पहले रानी शिवगामी की कहानी दिखाई जाएगी.

बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग

यशराज के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर नज़र आएंगी. कुछ दिनों पहले इस पीरियड फिल्म के नाम को लेकर भी हंगामा हुआ था. 

पृथ्वीराज

दारा बनेंगे विकी कौशल. वहीं, रणवीर सिंह औरंगज़ेब के रोल में दिखाई देंगे. रणवीर ‘पद्मावत’ में क्रूर खिलजी का किरदार निभा चुके हैं. ये मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है.

तख्त 

फिल्म इंडिया के पहले तटीय डिफेंस की कहानी है. जब 16वी शताब्दी में कुंजली मरक्कारों ने पुर्तगालियों को आने से रोका था. भीषण जंग हुई और पुर्तगालियों को वापस लौटना पड़ा. 

मरक्कर 

1920 के दशक का भारत. उस गुलामी के दौर पर बनी दो क्रांतिकारियों की कहानी. अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम. जो ब्रिटिश राज से भी लड़े और हैदराबाद के निज़ाम से भी.

आरआरआर

‘पोनिईन सेलवन’ मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है. मणि रत्नम इस कहानी को दो पार्ट्स में दिखाना चाहते हैं. फिल्म का पहला पार्ट 2022 में थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

पोनिईन सेलवन

इंडियन मायथोलॉजी में गोते लगाने वाली एक साइंस फिक्शन फिल्म. फिल्म की कहानी तीन पार्ट्स में पूरी होगी. रणबीर कपूर शिवा के टाइटल रोल में हैं.

ब्रह्मास्त्र

फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है. जहां प्रभास के कैरक्टर को भगवान राम पर बेस्ड बताया जाता है. वहीं, देवी सीता से प्रेरित किरदार में कृति सेनन नज़र आएंगी. 

आदिपुरुष 

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना