2021 में रिलीज़ हो सकती हैं ये फिल्में

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की ये फिल्म पिछले साल से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. मेकर्स ने बताया थिएटर्स पूरी तरह ओपेन होने के बाद ही इसे रिलीज़ करेंगे.

सूर्यवंशी

यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट की रिलीज़ को लेकर भी खूब बज़्ज बना है. मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है. 

केजीएफ 2

आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन की इस बिग बजट फिल्म को एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म भी साल के अंत तक रिलीज़ की जा सकती है. 

आरआरआर

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग चल रही थी, जिसे लेकर विवाद भी हुआ था. करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को भी इस साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

लाल सिंह चड्ढा

आलिया भट्ट की इस मूवी को 30 जुलाई को रिलीज़ किया जाना था. मगर मेकर्स ने इसे फिर से टाल दिया है. रिलीज़ के लिए पूरी तरह थिएटर्स के खुलने का इंतज़ार है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. मगर इसकी रिलीज़ को लेकर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. शाहिद इस मूवी में क्रिकेटर बने हैं. 

जर्सी

'अंतिम' फिल्म सलमान खान और आयुष शर्मा की है. मेहश मांजरेकर की इस मूवी को भी इस साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

अंतिम 

कार्तिक आर्यन की 'धमाका' फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. कार्तिक ने 10 दिनों में शेड्यूल पूरा कर लिया था. ये फिल्म भी इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.

धमाका

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना