अपकमिंग बिग बजट फिल्म्स

By Meghna Verma
Publish Date: 07-03-2022

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की ये फिल्म भगवान श्रीराम की ज़िंदगी पर बनाई जा रही है. जिसे डायरेक्ट करेंगे ओम राउत. मूवी 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी.

आदिपुरुष

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन की ये फिल्म बड़े स्तर पर बनाई गई है. जिसे कई पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. इसे डायरेक्ट किया है अयान मुखर्जी ने.

ब्रह्मास्त्र

मणि रत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या का लुक आ गया है. ये फिल्म दक्षिण भारत के चोल वंश के शासकों की कहानी होगी. जिसमें एक्टर विक्रम भी दिखाई देंगे.

पीएस-1

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के नाम और अक्षय का लुक देखकर लग रहा है कि फिल्म का कनेक्ट माइथोलॉजिकल होगा.

राम सेतु

पृथ्वीराज चौहान की ज़िंदगी पर बनी इस फिल्म पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार होंगे. मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी नज़र आएंगे. ये 3 जून 2022 को रिलीज़ होगी.

पृथ्वीराज

खबर है कि एक्टर विक्रम को लेकर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है. जिसमें वो कर्ण का रोल प्ले करेंगे. इसमें महाभारत को कर्ण के नज़रिए से दिखाया जाएगा.

महावीर कर्ण

विक्की कौशल की इस फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है. इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म को भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी है. 

इम्मोर्टल अश्वत्थामा

दीपिका पादुकोण ने बीते दिनों बताया कि साल 2023 से द्रौपदी फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. जिसमें वो द्रौपदी का रोल प्ले करने वाली हैं. 

द्रौपदी

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना