बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार स्टार किड्स

By Shwetank Shekhar
Publish Date: 31-10-2021

पिछले दिनों फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर आया. इस फिल्म से एक स्टार किड अपना करियर शुरू करने जा रहा है. वो कोई और नहीं ये सुनील शेट्टी के साहबज़ादे अहान हैं.

अहान अकेले स्टार किड नहीं हैं जो बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानिए उन स्टार किड्स के बारे में, जो जल्द ही फिल्मों में एंट्री मारने वाले हैं.

सुनील शेट्टी के बेटे अहान तेलुगु फिल्म RX100 की रीमेक तड़प से अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया भी काम कर रही हैं.

अहान शेट्टी

संजय कपूर की बिटिया शनाया, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही एक फिल्म में काम कर रही हैं. ये एक लव ट्रायंगल बताई जा रही है. गुरफतेह पीरजादा व लक्ष्य लालवानी नज़र आएंगे साथ में.

शनाया कपूर

अहान चंकी पांडे के भतीजे हैं. कई रिपोर्ट्स में ये बताया जा चुका है कि अहान यशराज प्रोडक्शन की फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू करेंगे. उनके साथ इस फिल्म में अजय देवगन भी काम करेंगे. 

अहान पांडे

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम फिलहाल एक्टिंग तो नहीं कर रहे. मगर वो रणवीर और आलिया स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हुए हैं.

इब्राहिम अली खान

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन की अगली फिल्म से अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

राजवीर देओल

शाहरुख और गौरी की बिटिया सुहाना ने कोई बॉलीवुड फिल्म तो साइन नहीं की है. मगर वो अपनी क्लासमेट की शॉर्ट फिल्म The Grey Part Of Blue में लीड रोल कर चुकी हैं.

सुहाना खान

रोचक ख़बरों का एक
मात्र ठिकाना